अजब-गजब

मेडम के चक्कर में संदीप फिर से मुसीबत में फंसे

ande_57d3f237d2a37-1देखा जाए तो अभिनेत्री नेहा पेंडसे की कई भाषाओं में अच्छी पकड़ है। वह कई हिंदी, मराठी, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह फिल्मों मेंसोबर और ग्लैमरस सभी तरह के किरदार करती हैं। लेकिन नेहा की शुरुआत मराठी टीवी सीरियल भाग्यलक्ष्मी से हुई थी। एक बार फिर उन्होंने टीवी की ओर रुख किया है,  इस बार वह लाइफ ओके के कॉमिक सीरियल मे आई कम इन मैडम में संजना के किरदार में नजर आ रही हैं।

इस सीरियल की कहानी साजन अग्रवाल, कश्मीरा अग्रवाल और संजना के ईद-गिर्द बुनी हुई है। जिसमें घर में सुंदर बीवी के होते हुए भी साजन अग्रवाल, संजना यानी अपनी बॉस को पसंद करता है, जो बहुत ही ग्लैमरस है। इस सिचुएशन को बड़े ही कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है। व देखा जाए तो इस शो की शूटिंग के दौरान कलाकारों को कई अजीबोगरीब अनुभव होते रहते हैं। इस बार लाइफ ओके के शो ‘मे आई कम इन मैडम’ के संदीप आनंद का अलग अनुभव किया है। जल्द ही वे शो में अंधे व्यक्ति की भूमिका में दिखाई देंगे। हमेशा की तरह ‘साजन’ का किरदार अपनी बॉस पर इम्प्रेशन झाड़ने की कोशिश करता रहता है।

अब ‘साजन’ का किरदार निभा रहे संदीप फिर से मुसीबत में पड़ेंगे जब दुबले होने की दवाई लेने के बाद वे दुबले की बजाय अंधे हो जाएंगे. घर की नौकरानी ‘कांताबाई’ से लेकर गर्भवती महिला और गंजे व्यक्ति का किरदार निभा चुके संदीप आनंद हमेशा अलग-अलग तरह के किरदार बेहद सहजता से निभाते हैं जिनमें साजन की छाप मौजूद रहती है। संदीप ने अपनी नई मुसीबत के बारे में बताया ‘मुझे सफेद कांटेक्ट लेंस का उपयोग करना पड़ा जिससे मैं पूरी तरह अंधा दिखता हूं। इसके साथ आधे घंटे से अधिक वक्त तक रहना बेहद दिक्कतभरा होता है। इसलिए मैं शॉट्स के बीच ब्रेक मिलने पर इसे उतार देता था।’

Related Articles

Back to top button