स्पोर्ट्स

मेसी के लिए एक और खुशी, तीसरी बार पिता बनने जा रहे है स्टार फुटबॉलर

अर्जेटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी के ये अच्छे दिन हैं. पिछले दिनों उन्होंने अर्जेंटीना को अपनी हैट्रिक के दम पर अगले साल होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट में प्रवेश कराया. साथ ही यह स्टार फुटबॉलर तीसरी बार पिता बनने जा रहा है.

मेसी के लिए एक और खुशी, तीसरी बार पिता बनने जा रहे है स्टार फुटबॉलरमेसी की पत्नी अंतोनेला रोकुजो ने इसकी पुष्टि की है. रोक्कुजो ने इंस्टाग्राम पर मेसी और अपने दो बच्चों के साथ एक फोटो साझा की है. इसमें तीनों को रोक्कुजो के पेट को छूते दिखाया गया है.

 

इस फोटो के साथ रोकुजो ने अपने संदेश में लिखा, ‘पांच का परिवार.’ मेसी और रोकुजो के दो बच्चे-थियागो (4) और माटेओ (2) हैं. रोकुजो ने अपने गर्भवती होने की घोषणा अर्जेंटीना में मातृ दिवस के दिन की.

मेसी ने अपनी बचपन की दोस्त रोकुजो से इस साल जुलाई में अपने गृहनगर रोसारियो में शादी की थी. उनका गृहनगर ब्यूनस आयर्स से 300 किलोमीटर दूर है.

अर्जेंटीना ने इक्वाडोर को 3-1 से मात देकर विश्व कप क्वालिफायर में जीत हासिल की थी. इस मैच में तीनों गोल मेसी ने दागे. इसके साथ ही मेसी अगले साल अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के साथ अपना चौथा विश्व कप टूर्नामेंट खेलेंगे.

Related Articles

Back to top button