स्पोर्ट्स

मैच में बार-बार इस खूबसूरत लड़की पर जा रहा था कैमरा, फिर हुआ कुछ ऐसा की…

इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इन दिनों क्रिकेट को लेकर काफी खबरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच क्रिकेट से ही जुड़ी कुछ तस्‍वीरे भी बड़ी जोरो में वायरल हो रही है। आपको बता दें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत भारत और वेस्‍टइंडीज के मध्‍य चौथा मुकाबला बीते सोमवार को खेला गया जिसमें इंडियन टीम बेहतरीन खेल प्रदर्शन करते हुये 224 रनों के एक बड़े अंतर से वेस्‍टइंडीज को हराते हुये वनडे सीरीज में 2.1 से बढ़त बना ली है, पर इस खेल के दौरान कैमरे की नजर स्‍टेडियम में बैठी एक लड़की पर बार बार जा रही थी, जो दिखने में काफी खूबसूरत थी। जैसा की वायरल हुई तस्‍वीरों में देखा जा रहा है।

दरअसल जहां चौथे वनडे मैच में रोहित शर्मा विस्‍फोटक अंदाज में क्रिकेट खेल रहे थे, तो वहीं स्‍टेडि़यम में मौजूद सभी प्रंशसक बैठ इस मैच का लुफ्त उठा रहे थे, तो वहीं कैमरा मैन बार बार स्‍टेडियम में बैठी एक लड़की की ओर कैमरा ले जा रहा था। जानकारी के लिये बता दें कि यह लड़की भी रोहित के चौको और छक्‍कों पर काफी खुशी जाहिर कर रही थी। आपको बता दें कि स्टेडियम में बैठी लड़की खूबसूरती के मामले में सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भारत और वेस्ट इंडीज के मध्‍य ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया यह मुकाबला भारतीय टीम ने 224 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली है, इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने 162 और अंबाती रायडू ने 100 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली है। हालांकि इस मैच के पश्‍चात कुछ ही मिनटों में खूबसूरत लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इस खूबसूरत लड़की को तुरंत ही सोशल मीडिया पर खोजने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस लड़की की तुलना एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मध्‍य हुए मैच के दौरान नजर आई खूबसूरत लड़की से कर दी है। इस संबंध में आप लोग अपनी महत्‍व पूर्ण राय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button