ज्ञान भंडार

मॉर्निंग वॉक पर निकले शोरूम के मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

gopalganjमोतिहारी. बिहार गोपालगंज में मल्होत्रा शोरूम के मालिक को गुरुवार तड़के अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल शोरूम मालिक को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना नगर थाना के कौशल्या सिंह चौक के समीप की है. 60 वर्षीय घायल शोरूम मालिक का नाम हरिशंकर सिंह है. उनका नगर थाना के थावे रोड स्थित कौशल्य सिंह चौक के समीप बाइक का शोरूम है.

प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक हरिशंकर सिंह रोज की तरह गुरुवार को भी अपने शोरुम के बाहर थावे रोड में NH 85 के किनारे टहल रहे थे तभी एक बाइक सवार 2 अज्ञात हमलवारों ने उनके ऊपर गोलियां चला दी.

आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां से उनका प्राथमिक उपचार कर गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना की वजह का अभी तक मालूम नहीं पाया है लेकिन पड़ोसियों के मुताबिक कुछ दिनों से हरिशंकर सिंह का जमीन को लेकर आपसी विवाद चल रहा था. घटना की वजह रंगदारी है या फिर जमीनी विवाद अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बहरहाल घटना के बाद सदर एसडीपीओ मनोज कुमार ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. सदर एसडीपीओ के निर्देश पर पूरे इलाके की नाकाबंदी कर बाइक की जांच शुरू कर दी गयी है.

गौरतलब है की हाल के दिनों में जिले में लूटपाट की घटनाएं बढ़ी है जबकि नगर थाना क्षेत्र में बड़ी अपराधिक घटनाओं के बावजूद नगर थाना पुलिस की सुस्ती जिले के एसपी के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button