टॉप न्यूज़

‘मोदी और रॉ की चाल समझ चुकी है’ पाक सेना

pakistan_1472799325 (1)पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहील शरीफ ने कहा कि मोदी हों या रॉ वह दुश्मन की चालों को अच्छी तरह समझ चुके हैं। जनरल राहील शरीफ ने गिलगित में कहा कि पाकिस्तानी सेना घरेलू सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाएगी।
 
पाकिस्तान की सरकारी समाचार एजेंसी एपीपी के मुताबिक उन्होंने ये बात गुरुवार को चीन पाकिस्तान आर्थिक परिवहन परियोजना की दो दिवसीय समारोह के दौरान कही। पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख राहील ने कहा कि चाहे ‘मोदी’ हो या ‘रॉ’ हम दुश्मन की चाल को अच्छी तरह समझ चुके हैं।

उन्होंने कहा, “मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि हम सही दिशा की ओर जा रहे हैं, हम भ्रष्टाचार और आतंकवाद के गठजोड़ को हर कीमत और हर स्तर पर तोड़ेंगे।” सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान के लिए आतंकवाद एक बड़ी चुनौती है और जिस तरह हमने आतंकवाद पर काबू पाया दुनिया में कोई ऐसा नहीं कर सका है।

राहील शरीफ का कहना था कि दुनिया चाहे कुछ भी समझे लेकिन हम अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहे हैं और लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारा योजना देश के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और इसकी सुरक्षा हर कीमत पर सुनिश्चित की जाएगी।

 
 
 

Related Articles

Back to top button