स्पोर्ट्स

मोहम्मद शमी बोले हसीन जहां इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, सोचा नहीं था

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं. हसीन के आरोपों की वजह से ही बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू नहीं किया था. हालांकि, बाद में आरोप साबित नहीं हो पाने की वजह से बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू कर दिया था और उनके आईपीएल में भी खेलने का रास्ता भी साफ हो गया. हसीन जहां इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, सोचा नहीं था: मोहम्मद शमी

लेकिन हाल में इन सब विवादों के बीच 25 मार्च को मोहम्मद शमी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. देहरादून से दिल्ली लौटते वक्त शमी की कार की टक्कर ट्रक से हो गई थी. इस हादसे में शमी के हाथ और सिर में चोट आई. शमी की आंख के पास 5 टांके भी लगाए गए. शमी के घायल होने के बाद हसीन जहां ने उन्हें फोन करके भी उनका हाल-चाल नहीं जाना. शमी को इस बात का बेहद अफसोस है. 

शमी ने कहा कि, ”हसीन इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, मैंने सभी कभी सोचा भी न था. उन्हें इसका अफसोस हमेशा रहेगा.” वहीं, इस मामले में दूसरी ओर हसीन जहां का कहना है कि वह शमी से मिलना चाहती हैं. 

हसीन जहां ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी.’’ 

हसीन जहां ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं, लेकिन इस क्रिकेटर से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने पति से संपर्क की कोशिश कर रही हूं. लेकिन वह अपने फोन पर मेरी कॉल का जवाब नहीं दे रहे. यहां तक की, उनके परिवार के सदस्य भी मुझे नहीं बता रहे हैं कि वह इस समय कहां हैं. मैं बेबस महसूस कर रही हूं.’’ 

देहरादून से दिल्ली आते वक्त हुआ एक्सीडेंट
देहरादून-सहारनपुर रोड पर आशा की रोड़ी के पास शमी की कार का एक्सीडेंट हुआ था. इस दुर्घटना में शमी के सिर और हाथ में चोट आई. शमी की गाड़ी का एक्सीडेंट सुबह 7.30 बजे हुआ था. मोहम्मद शमी के दाहिने आंख के पास चोट लगी है.

बता दें कि बीसीसीआई से क्लीनचिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर देहरादून का रुख कर लिया था. वह इन दिनों वहीं पर अपनी बॉलिंग की जमकर प्रैक्टिस कर रहे थे. लंबे समय से विवाद के कारण तनाव में रहे शमी अब अपनी तैयारी इस तरह से कर रहे थे. देहरादून में उन्होंने एक क्रिकेट अकादमी में जमकर बॉलिंग की प्रैक्टिस की. इसके साथ ही वह यहां पर टेनिस भी खेलते देखे गए. शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया था.

बता दें कि मोहम्मद शमी इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलेंगे. इससे एक दिन पहले ही शमी ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था. उन्हें अपनी सच्चाई पर यकीन था कि वह इस पूरे मामले से बाहर निकलेंगे. शमी ने कहा कि अब वह अपना गुस्सा मैदान पर निकालेंगे.

Related Articles

Back to top button