टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

यह दुल्हन सवा महीने से क्यों पड़ी है बेड पर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे शर्मसार

wifeएजेंसी/ मीनाक्षी की ये तस्वीरें 12 फ़रवरी 2016 की हैंं, जब उसने बड़े ही खूबसूरत सपनों के साथ दिल्ली के उत्तमनगर में रहने वाले रोहित से शादी की थी, लेकिन तस्वीरों में जितनी खुश मीनाक्षी दिख रही है, उसकी ये ख़ुशी महज चंद दिनों के लिए ही उसकी जिंदगी में आई. हमेशा खुश रहने वाली मीनाक्षी आज बिस्तर पर जिंदा लाश बनकर रह गई है. जो मीनाक्षी हमेशा अपनी जिंदादिली से परिवार को खुश रखती थी, वो आज एक बंद कमरे में कैद है.

मीनाक्षी की ये हालात किसी और ने नहीं बल्कि ऐसे इन्सान ने की है, जिसने मीनाक्षी के साथ सात जन्मों तक साथ रहने और उसकी रक्षा करने की कसमें खाई थींं. मीनाक्षी ने शायद कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की जिसके साथ वो शादी कर रही है, वो एक दिन उसकी जिंदगी को बर्बाद कर देगा.

मीनाक्षी के पिता ने उसकी शादी में 40 लाख रुपए फिक्स डिपॉज़िट करवाए थे, जिसकी भनक मीनाक्षी की ससुराल वालोंं को लग गई थी और वो हर वक़्त मीनाक्षी से किसी ना किसी बहाने से 40 लाख रुपए की मांग करने लगे.

मीनाक्षी की ये हालत जिसने की, उसे सलाखों के पीछे होना चाहिए था, लेकिन वो न सिर्फ खुला घूम रहा है बल्कि मीनाक्षी के परिवार को धमकी भी दे रहा है कि अगर उसे कुछ हुआ तो वो किसी को चैन से नहीं रहने देगा, बावजूद इसके पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

मीनाक्षी के परिवार का आरोप है कि जब मीनाक्षी ने पैसे नहीं दिए तो ससुराल वालोंं ने मीनाक्षी और उसके पति को साजिश के तहत शादी के चंद दिन बाद ही 9 मार्च को घर से निकल दिया. उसके बाद मीनाक्षी अपने पति के साथ अपने पिता के फ्लैट में गुड़गांव रहने लगी. लेकिन मीनाक्षी की मुसीबतेंं खत्म नहीं हुईं बल्कि और ज्यादा बढ़ गईं.

Related Articles

Back to top button