टॉप न्यूज़

यह सनकी बाप अपने बेटे को बनाना चाहता है आतंवादी

terrorist_57ce61d2b5fafबिहार : बिहार में पारिवारिक विवाद और आतंकवाद के बीच एक बेहद गंभीर और संवेदनशील मामला सामने आया है. यहां एक पिता अपने बेटे को आतंकवादी बनाना चाहता है. पिता का फरमान न मानने के चलते आरोपी पिता ने उसके परिवार को घर से निकाल दिया. पुलिस पीड़ित बेटे के आरोपों की जांच कर रही है.

यह बेहद गंभीर मामला बिहार के सुपौल शहर का है. डकहीघाट मोहल्ले के रहने वाले राजाउद्दीन ने अपने पिता पर उसे आतंकवादी बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है. राजाउद्दीन के मुताबिक, उसके पिता एक मौलवी है और वह कट्टरपंथ को काफी बढ़ावा देते हैं. राजाउद्दीन ने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा, उसके पिता बेहद ही लालची प्रवृति के इंसान है और वह दौलत के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

राजाउद्दीन ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी के बाद उसके पिता ने उसे कश्मीर जाने के लिए कहा. साथ ही कहा कि उसे किसी आतंकी संगठन में शामिल होना है. ऐसा करने से उनके परिवार को काफी पैसा मिलेगा और उसे जन्नत नसीब होगी. जब राजाउद्दीन ने पिता के इस फरमान से इंकार कर दिया तो पिता ने उसे और उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया. वहीं आरोपी पिता ने अपने बेटे के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया.

पुलिस का कहना है कि राजाउद्दीन के आरोप गंभीर है. पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच में मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा जान पड़ता है. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Related Articles

Back to top button