अजब-गजब

युवराज की फैमिली पर लगे आरोप

akaanksha-yuraj-and-brother-1मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 10 शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में घिर गया है। इस सीज़न के सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी से कड़ी चुनौती देने में लगे हुए हैं। लेकिन बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान एक कंटेस्टेंट ने क्रिकेटर युवराज सिंग पर ऐसे सवाल उठाए जिसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। इतना ही नहीं, इसने युवराज की फैमिली पर आरोप लगाया है कि वह लोग उसे प्रेग्नेंट करने के लिए जिद करते थे।

खैर, आपको बताते हैं इस कंटेस्टेंट यानी अकांशा शर्मा का युवराज के फैमली से कनेक्शन क्या है। दरअसल अकांशा युवराज की पूर्व सिस्टर-इन-लॉ थी। उनकी शादी युवराज के घर में उनके छोटे भाई से हुई थी। लेकिन दोनों लोग का रिश्ता सिर्फ चार महीने चला। उन दोनों के तलाक को लगभग 2 साल हो गए हैं।

अकांशा ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी शादी टूटने के पीछे की असली वजह उनका छोटा भाई जोरावर नहीं, बल्कि उनकी मां शबनम सिंह हैं। उसने बताया कि युवराज की पूरी फैमिली उनपर कड़ी नज़रें रखती थीं। इतना ही नहीं,युवराज को हनीमून पर भेजा था ताकि वह इस कपल पर निगरानी कर सके।

उसने बताया कि पूरी फैमिली जोरावर से कहती थी कि उसे प्रेग्नेंट करो। हालांकि अकांशा की मां ने इस मामले पर मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से मना किया था,लेकिन उन्होंने नहीं सुनी।

शबनम के मुताबिक, वह इस मामले को कोर्ट में लेकर जायेंगी और अकांशा पर केस दर्ज करवाएंगी। उसने बताया कि वह बिगबॉस सीज़न 10 में इसलिए आई हैं ताकि वह अपने दुखी जीवन से भरे निकल सके।

 

Related Articles

Back to top button