अन्तर्राष्ट्रीय

युवाओं को ‘पढ़ाई’ की ओर आ‍कर्षित करने के लिए , लडकी ने बना डाली ऐसी वीडियो

russianuniversity_16_07_2016 (1)एजेंसी/ दक्षिण-मध्‍य रूस की यूनिवर्सिटीज में पढ़ाई के लिए रूसी युवाओं को आ‍कर्षित करने के लिए बिकनी और तंग कपड़े में महिलाओं का एक वीडियो रिलीज किया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इसे शिक्षा अधिकारियों ने ही जारी किया है।

इस क्‍िलप को र‍िलीज करने के पीछे कारण बताया जा रहा है कि स्‍कूल छोड़ने वाले युवा वीडियो देखकर ट्युमेन की यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए प्रेरित होंगे। यूनिवर्सिटी की सुविधाओं, स्‍टाफ और शैक्षणिक कोर्स पर फोकस नहीं किया गया है।

इस फुटेज में छात्राओं को बिकनी पहनकर धूप में सनबाथ लेते हुए और चुस्‍त कपड़ों में हॉर्स राइडिंग करते हुए दिखाया गया है। इसमें ट्युमेन में पढ़ाई करने के फायदों को दिखाते हुए रिलीज किया गया है।

वीडियो की शुरुआत में बिकनी पहने हुए एक युवती दिखती है, जो किताब पढ़ते हुए कॉकटेल का सिप भी लेती जा रही है। उसके शरीर के अन्‍य हिस्‍सों को दिखाने से पहले कैमरा युवती के क्‍लीवेज पर जाकर रुक जाता है।

इसके बाद कैमरा अन्‍य छात्राओं की ओर घूमता है, जिसमें कई लड़कियां खुली कार में पॉप म्‍यूजिक वीडियो स्‍टाइल में झूमती हुई दिखती हैं। हवा से उनकी जुल्‍फें लहरा रही हैं। इसके बाद फुटेज उसी पहली लड़की पर जाकर खत्‍म होती है, जो यूनिवर्सिटी की नई बिल्डिंग के लॉन पर आराम कर रही है।

Related Articles

Back to top button