उत्तर प्रदेश

यूपीः आईटीआई के छात्र की लाश बरामद, हत्या की आशंका

murder_650_052816083818उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ITI के एक छात्र की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई. छात्र कल से लापता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मामला सहारनपुर के थाना बेहट इलाके का है. अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने बताया कि ग्राम आलमपुरकला निवासी राजेन्द्र का 17 वर्षीय छात्र अंकुर देहात कोतवाली के अन्तर्गत आईटीआई का छात्र था.

शनिवार को ग्रामीणों ने एक शव बरामद होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव की शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि लाश अंकुर की थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अंकुर कल घर से लापता हो गया था. घर वाले तभी से उसे तलाश कर रहे थे. अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव को थाना बेहट के तहत आने वाले संसारपुर गांव में फेंक दिया था.

अंकुर की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार मे कोहराम मच गया. पुलिस ने अंकुर के शव को पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

गौरतलब है कि इससे तीन दिन पहले भी ग्राम मरवा निवासी कुलदीप सैनी की लाश मुर्तजापुर के निकट जंगल से बरामद हुई थी. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button