अपराधउत्तर प्रदेश

यूपीः दिल्ली पुलिस के सिपाही से नोएडा में लूट

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र स्थित जीआईपी मॉल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल और अन्य सामान लूट लिया. इस संबंध में नोएडा पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि दिल्ली पुलिस में तैनात विवेक आर्य बीती रात को अपनी मोटरसाइकिल से जीआईपी मॉल के पास से गुजर रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. बदमाशों ने उनके साथ हथियार के बल पर मारपीट करके उनकी मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान लूट लिया.

#Big Bazaar में 10वीं पास के लिए 46,150 पदों पर निकली वैकेंसी, 48 हजार सैलरी

घटना की शिकायत पीड़ित सिपाही ने नोएडा के थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. उधर, दूसरी तरफ गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के आमका गांव के पास कल रात बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार को रोक कर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि अभिजीत नागर बीती रात को अपनी पत्नी सोनिया नागर, दोस्त युगांत उपाध्याय और अपने दो बच्चों के साथ कार से दादरी जा रहे थे. रास्ते में आमका फाटक के पास एक स्विफ्ट कार ने उन्हें ओवरटेक कर कार रोक दी और बदमाशों ने नागर और युगान्तर की कनपटी पर पिस्तौल लगा कर उनसे सभी कीमती सामान लूट लिया.

Related Articles

Back to top button