उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी में इस दंपति ने अपने चार बच्चों सहित खाया जहर, सामने आई बेहद चौंकाने वाली वजह

मुजफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक दंपति ने अपने चार बच्चों के साथ जहर खा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से महिला और एक बालक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा निवासी मनोज उर्फ सुक्खा वर्तमान में नई मंडी की बचन सिंह कालोनी में रहता है। वह ई-रिक्शा चालक है। मंगलवार को वह परिजनों के साथ अपने गांव गया था। जहां से वह शहर के लिए चल दिया था। रात करीब दस बजे गांव के बाहर जंगल में ग्रामीणों ने ई-रिक्शा लावारिस हालत में खड़ी देखी। पास के खेत में जाकर देखा तो दंपति और चार बच्चे अचेत अवस्था में पड़े थे।

पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने देर रात को मनोज उसकी पत्नी संगीता और बेटी मानसी (19), साक्षी (14), अंतिम (8) और बेटे अनमोल (9) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से संगीता और अनमोल को मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला गृह क्लेश का है।

मंगलवार देर रात को तितावी थाना क्षेत्र के गांव सोहजनी जाटान में ग्रामीण सुभाष के 25 वर्षीय पुत्र राहुल ने सीने में तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। एसओ तितावी सूबे सिंह यादव ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button