जीवनशैली

ये ऐप बता देगा कि पत्नी या गर्लफ्रेंड किससे करती है घंटों बातें

mspy1एजेंसी/आपकी गर्लफ्रंड या ब्वॉयफ्रेंड फोन पर सबसे ज्यादा किससे बातें करती है? क्या व्हाट्सएप और फेसबुक पर आपकी गर्लफेंड या ब्वॉयफ्रेंड आपके ही सबसे ज्यादा क्लोज है? अगर ये सब बातें आपके दिल-दिमाग को परेशान करती है तो टेक्नोलॉजी इसमें आपकी हेल्प कर सकती है. कौन सी तस्वीरें शेयर की जा रही है, कौन किसे कॉल कर रहा है, इन सब बातों का आपको पता चल सकता है. बशर्ते आपके पार्टनर के फोन का कंट्रोल आपके हाथ में हो.

अगर आप चाहते है कि किसी के भी फोन का कंट्रोल आपके हाथ में आ जाएं और आप आसानी से उसकी हर एक्टिविटी पर नजर रख सकें तो इसका सिंपल तरीका Mspy एप है.

Mspy एक बहुत ही बेहतरीन मॉनिटरिंग टूल है. इसके द्वारा आप व्हाट्सएप मैसेजेस, ग्रुप मैसेजेस, इंटरनेट हिस्ट्री, फेसबुक, ट्विटर, गूगल, इंस्टाग्राम आदि का पता लगा सकते है, इतना ही नहीं आप फोटोज, वीडियोज और जीपीएस लोकेशन का भी भेद निकाल सकते है. दूसरे शब्दों में कहें तो इसकी मदद से किसी का भी फोन पूरी तरह आपका हो सकता है.

सबसे पहले अपने फों में Mspy को इंस्टॉल करें और अपना अकाउंट बनाएं. फिर जिसके भी फोन का कंट्रोल आपको अपने हाथ में लेना है, उसके फोन में किसी भी तरह Mspy एप डाउलोड और इंस्टॉल कर दें.

इंस्टॉल होने में बस थोड़ा समय लगेगा और फिर उस व्यक्ति का सारा डाटा आपके Mspy अकाउंट में स्टोर हो जाएगा. अब आपको बस अपने Mspy अकाउंट से लॉगिन करना है और उसकी सारी एक्टिविटिज को मॉनिटर करना है.

बस उसके व्हाट्सएप चैट, सोशल मीडिया एक्टिविटीज यानि हर चीज पर आप सिर्फ एक ही जगह से नजर रख सकते है. यह बहुत बढ़िया लेकिन पेड टूल है. इसके लिए mspy.com पर जाकर इसे डाउनलोड करना होगा.

 

Related Articles

Back to top button