टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

ये 5 बड़े अभिनेता लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव, जानिए किन पार्टियों से होंगे उम्मीदवार

दोस्तों लोकसभा 2019 का चुनाव नजदीक है।भारत मे राजनीति के साथ फ़िल्म जगत का चोली दामन का साथ रहा है।हम आज आपको 5 ऐसे ही सम्भावित बड़े फ़िल्म स्टार के बारे में बताएंगे जो 2019 के लोकसभा चुनाव में मैदान में उतर सकते हैं।

1)रजनीकांत-देश के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में उतरने के लिए तैयार हैं।तमिलनाडु की राजनीति में जयललिता की मौत और करुणानिधि की अस्वस्थता के चलते जो खालीपन आया है उसे रजनी जैसा सुपरस्टार ही भर सकता है।रजनी या तो जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे या फिर अपनी नई पार्टी बना सकते हैं।

2)कमल हासन-साउथ के ही सुपरस्टार कमल हासन भी राजनीति में उतर चुके हैं।कमल तो अपनी नई राजनीतिक पार्टी भी लांच कर चुके हैं।वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और आप नेता केजरीवाल से भी मुलाकात कर गठबंधन की सम्भावनाये तलाश चुके हैं।


3)पवन कल्याण-तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार और चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण भी अपनी नई पार्टी का गठन कर चुके हैं।और वो 2019 में आंध्रप्रदेश से अपनी किस्मत आजमाएंगे।


4)अनुपम खेर-अनुपम की पत्नी किरण खेर बीजेपी सांसद हैं।अनुपम भी लगातार मोदी और उनकी सरकार की तारीफ करते देखे गए हैं।लोगों को उम्मीद है कि 2019 के चुनाव में भाजपा उन्हें टिकट दे सकती है।

5)रवि किशन-भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने भी हाल में बीजेपी जॉइन की है।उम्मीद है कि भाजपा उनको पूर्वी यूपी या बिहार में से कहीं से टिकट दे सकती है।

Related Articles

Back to top button