जीवनशैली

ये 7 तरह के मर्द मौका पाते ही देते हैं धोखा, इनके चक्कर में न पड़ें महिलाएं!

phpThumb_generated_thumbnail (29)दस्तक टाइम्स एजेंसी/रिसर्च इस बात का खुलासा करते हैं कि ये 7 तरह के मर्द नहीं चूकते बेवफाई करने से। जानिए आप भी…

1- ऐसे मर्द जिनकी उम्र के अंत में 9 होता है, वे बेवफाई करते हैं। नेचरल अकेडमी ऑफ साइंसेज की एक स्टडी में यह सामने आया। अगर किसी पुरुष की उम्र 19, 29, 39, 49 साल और इसी क्रम है, तो सावधान रहें।

2- लंबाई से भी पुरुषों की बेवफाई जुड़ी है। गौरतलब है कि 5Ó10 की लंबाई से ऊपर के पुरुषों का बेवफाई करने की संभावना काफी रहती है। ऐसा एक्स्ट्रामैरिटल डेटिंग साइट के आंकड़ों पर आधारित स्टडी में सामने आया है।

3- आईटी का कोई बंदा आपको पसंद है, तो आप यह जरूर जानिए कि जितना उनका रुतबा और कमाई होती है, उतना ही वे बेवफाई में भी अव्वल होते हैं। इस फील्ड के लोग पार्टनर को छोड़ किसी से भी दिल्लगी कर लेते हैं। गौर करें एक सर्वे के अनुसार एक बड़ी संख्या में इस सेक्टर में काम करने वाले प्रोफेशनल्स ने अपने पार्टनर से बेवफाई की थी।

4- बार-बार बिजनस टूर पर जाने वाले मर्द भी बेवफाई कर बैठते हैं। एक रिसर्च में यह सामने आया है। आपका पार्टनर बिजनेस ट्रिप पर बार-बार जाता है, तो अलर्ट रहें।

5- यदि आप किसी फ्रेंच को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के बारे में सोच रही हैं, तो सावधान हो जाएं, क्योंकि फ्रेंच बॉयज और फ्रांस में पले-बढ़े पुरुषों के लिए वाइन और गल्र्स काफी मायने रखती हैं।

6- ट्विटर पर ज्यादा वक्त बिताने वाले पुरुष भी धोखा दे सकते हैं। यूनिवर्सिटी ऑफ मिसौरी की बात पर यकीन करें तो ट्विटर पर ज्यादा समय बिताने वाले व्यक्ति अपना वक्त पार्टनर के सिवाय किसी और को भी देते हैं।

7- एक मैरिटल चीटिंग वेबसाइट के अनुसार कुल बेवफा मर्दों में से 41 पर्सेंट रॉक म्यूजिक को ज्यादा पसंद करते हैं। कई तरह के रिसर्च बताते हैं कि ऐसे मर्द बेवफाई में आगे होते हैं, जिनके महिला दोस्तों की उम्र उनकी पत्नी की उम्र से कम होती है।

Related Articles

Back to top button