राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा के समर्थकों में भिड़ंत, जमकर हुई मारपीट

बिहार में पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट काटे जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया तो इसी क्षेत्र से टिकट के प्रवल दावेदार आरके सिन्हा नाराज हो गए। इस बीच पार्टी के इन 2 बड़े नेताओं के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई।

पटना। बिहार के हाईप्रोफाइल सीटों में से एक पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट काटे जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया तो इसी क्षेत्र से टिकट के प्रवल दावेदार आरके सिन्हा नाराज हो गए। इस बीच पार्टी के इन 2 बड़े नेताओं के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई। भारतीय जनता पार्टी की ओर से पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद आज मंगलवार तो जब पहली बार केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में उनके समर्थक फूल-माला के साथ पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे, लेकिन उस वक्त वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब बीजेपी राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थक रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के साथ भीड़ गए।

गौरतलब है, इस बात की आशंका पहले से ही थी कि पार्टी की ओर से पटना साहिब लोकसभा सीट से इस बार मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट नहीं मिलेगा और ऐसे में रविशंकर प्रसाद के साथ-साथ आरके सिन्हा को भी इस सीट से टिकट लेने का दावेदार माना जा रहा था। ऐसे में रविशंकर प्रसाद को टिकट दिए जाने के बाद बताया जा रहा है कि आरके सिन्हा के समर्थक काफी नाराज चल रहे हैं। आज जब रविशंकर प्रसाद पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां पर ये सभी पहुंच गए और रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के साथ उलझ गए और जमकर मारपीट हुई। मौके पर मौजूद पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button