उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीतिराज्य

रवि किशन बोले-‘अच्छा हुआ, आरोपी भागते तो और दुष्कर्म करते

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौत पर गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अमर उजाला से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा हुआ। भाग रहे थे, भाग जाते तो और लड़कियों का दुष्कर्म करते। अच्छा हुआ, पुलिस ने भागने नहीं दिया, नहीं तो बहुत बेइज्जती होती। हालांकि उन्नाव केस पर उनके विचार अलग थे।

PTI4_18_2019_000264B

सांसद रवि किशन से जब पूछा गया कि उन्नाव वाले केस में भी क्या आरोपियों के साथ ऐसा ही होना चाहिए? तो इस पर वे बोले-नहीं, ये ज्यादा हो जाएगा। ये तो भाग रहे थे, एक सौ तीस करोड़ की आबादी है, पुलिस उतनी नहीं है। एक भय, नियम कानून, कि नारी की इज्जत करना बहुत जरूरी है और ये भय बहुत जरूरी है।

रवि किशन आगे कहते हैं कि ये आरोपी शराब पी लेते हैं, नशा कर लेते हैं। ड्रग्स ले लेते हैं, उसके बाद जानवर बन जाते हैं। इन्हें ये मैसेज जाएगा कि अब आपको छोड़ा नहीं जाएगा। आपको बख्शा नहीं जाएगा। बहुत सिंपल है और मैं तो बोलता हूं कि हर आरोपी को चार दिन में फांसी दी जानी चाहिए। सीसीटीवी हर जगह है, इसकी हर जगह जरूरत भी है। जो आते हुए जाते हुए लड़की को पकड़े, फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए एक अलग बिल्डिंग बनाओ, उसमें लटका दो। उसमें जज भी रहेंगे।

रवि किशन ने कहा कि मैंने ये स्टेटमैंट पहले भी दिया था, एक टीवी चैनल में आपने देखा होगा। एक ऐसी बिल्डिंग बनाई जाए, जहां केवल रेप से जुड़े केस सॉल्व हों और दस दिन के अंदर दोषी को लटका दो। बालिग-नाबालिग कुछ नहीं होता। जो दुष्कर्म कर सकता है, वह बालिग ही होता है और ये कड़ा नियम आना चाहिए, क्योंकि आज दुष्कर्म के मामलों में हम नंबर वन कंट्री बन चुके हैं पूरे वर्ल्ड में। इसके कारण टूरिज्म ही नहीं, बहुत सारी चीजों पर असर पड़ता है। विदेशी नहीं आते। ऐसे में बहुत जरूरी है रेपिस्ट के लिए भय का माहौल पैदा करना।

रवि किशन बोले-मैं तेलंगाना पुलिस, आईपीएस अफसरों को बहुत धन्यवाद करता हूं। वो सारे अफसर, जो इस एनकाउंटर में शामिल थे, सबको धन्यवाद देता हूं और लड़की के माता-पिता का बयान भी आ गया है कि हमारी बेटी की आत्मा को शांति मिल गई है। बहुत अदभुत हुआ। सोचो अगर भाग जाते तो कितना और दुष्कर्म करते। लड़की की आत्मा को अब मोक्ष मिलेगा।

Related Articles

Back to top button