दिल्लीराज्य

राजधानी एक्सप्रेस में लाखों की चोरी, हिरासत में वेंडर

नई दिल्ली से बिलासपुर आ रही राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में सफर कर रही दो महिलाओं के हैंडबैग शनिवार देर रात चोरी हो गए. वहीं एक महिला ने रायपुर तो दूसरी ने बिलासपुर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में एक वेंडर को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जीआरपी रायपुर के प्रभारी आर. बोर्झा ने बताया कि पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है. डायरी नागपुर जीआरपी को भेजी जाएगी. वहीं संदेह के आधार पर विक्रेता से पूछताछ की जा रही है. राजधानी की एसी बोगी ए-2 के बर्थ 39 में रुचि शुक्ला (34) अपने बच्चे के साथ सफर कर रही थीं.

अगर अमेरिका ने परमाणु बम फेका तो एक बार में एक नही मारे जाएंगे पूरे 12 लाख कोरियाई

उन्होंने बताया कि रुचि नई दिल्ली से रायपुर आ रही थीं. इटारसी से नागपुर के मध्य घटना हुई है. महिला का हैंड बैग किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुरा लिया. बैग में सात लाख रुपये के जेवरात और 80 हजार नकदी थे. एक अन्य यात्री कुसुम सोमानी के हैंड बैग में 10 हजार रुपये और आठ हजार रुपये के जेवरात थे.

वह भी बोगी ए-2 के बर्थ 37 पर सफर कर रही. इस महिला यात्री ने रायपुर में यात्रा रोकने के बजाए बिलासपुर में शिकायत दर्ज कराने की बात जीआरपी रायपुर से कही थी. रुचि शुक्ला ने संदेह जताया है कि वेंडर अभिलाष कुमार बार-बार उनके बर्थ के आस-पास घूमते देखा गया था. पुलिस ने तुरंत वेंडर को हिरासत में ले लिया.

उससे पूछताछ में पता चला है कि उसने ट्रेन के नागपुर पहुंचने पर एक बैग अपने भाई को दिया. उसके बाद से उसका भाई बर्थ में नहीं देखा गया. वहीं बगैर टिकट उसका भाई एसी बोगी में मौजूद था. अभिलाष एक्सप्रेस फूड सर्विस के लिए काम करता है. इस कंपनी को राजधानी एक्सप्रेस में फूड सप्लाई की ठेका दिया गया है.

Related Articles

Back to top button