टॉप न्यूज़

राजस्थान के एयरफोर्स स्टेशन हाई अलर्ट पर, वायुसेना भी तैयार

img_20160929042318JAIPUR: PAKISTAN के साथ संभावित युद्ध को देखते हुए MODI SARKAR ने राजस्थान के सभी हवाई अड्डों को हाई अलर्ट पर रखा है।

आज जैसे ही सर्जिकल स्ट्राइक की बात सेना ने कबूली पूरा देश जैसे जंग के लिए तैयार हो गया है। सरकार ने बॉर्डर के इलाके खाली करा लिए हैं। और स्कूल भी बंद कर दिए हैं। 
जंग छिड़ी तो पाक को तबाह कर देगी वायुसेना
बता दें कि अगर लड़ाई छिड़ी तो वायुसेना पहले की तरह पाकिस्तानी आर्मी को तबाह कर देगी। क्योंकि हमारे पास सुखोई और जैगुआर जैसे खतरनाक प्लेन हैं।
क्या कहती है पाक सेना
पाकिस्तानी सेना ने कहा है, “गोलीबारी रात के ढाई बजे से शुरू हुई और सुबह के आठ बजे तक जारी रही. नियंत्रण रेखा पर ‘बिना किसी उकसावे के’ भारत की तरफ़ से भिम्बर, हॉट स्प्रिंग, केल और लीपा सेक्टरों में फ़ायरिंग हुई।
पाकिस्तानी सेना की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया, “अगर पाकिस्तान की ज़मीन पर कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो उसका कड़ा जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान के चैनल पीटीवी के मुताबिक़, “प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ ने भारत के खुले अत्याचार की कड़ी निंदा की है और मारे गए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है.”
 
कल रात की सर्जिकल स्ट्राक
कल रात पुख्ता सूचना मिली थी कि LOC के पास आतंकी भारत में घुसने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद हमने रात को सर्जिकल स्ट्राइक की है। हम किसी भी सूरत में LOC के पास आतंकियों को कोई हरकत नहीं करने देंगे। हमने कल 38 आतंकियों को मारा है। आतंकियों के सात ठिकाने हमने नष्ट कर दिए हैं।
 

Related Articles

Back to top button