राष्ट्रीय

राम माधव बोले, आमिर पत्नी किरण को भी दें देश की प्रतिष्ठा पर सीख

Ram_Madhav (1)फरीदाबाद. हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के नेता राम माधव ने गुरुवार को असहिष्णुता के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बयान की एक बार फिर निंदा की है.

यही नहीं, राम माधव ने आमिर खान को सलाह दी कि उन्हें देश की प्रतिष्ठा के बारे में केवल ऑटो रिक्शा चालकों को ही नहीं, बल्कि अपनी पत्नी किरण राव को भी सीख देना चाहिए.

आपको बता दें कि यूपीए सरकार के दौरान आमिर खान को अतुल्य भारत टूरिज्म कैंपेन एम्बेसडर बनाया गया था. लेकिन अब अभिनेता आमिर खान को इस कैंपेन से हटाया जा चुका है.इस विज्ञापन के दौरान ही वह एक ऑटो ड्राइवर को देश की प्रतिष्‍ठा के बारे में बताते हैं.

डीयू के खालसा कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए राम माधव ने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे. माधव ने अवॉर्ड वापसी को देश की अस्मिता से जोड़ते हुए कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में अवॉर्ड वापसी की जरूरत नहीं हो. माधव ने कहा कि देश की सीमाओं की सुरक्षा और उसके आत्म सम्मान पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

छात्रों को संबोधित करते हुए माधव ने कहा कि हम देश की सुरक्षा के लिए समर्पित हैं. हम अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे रिश्ते चाहते हैं लेकिन देश की सीमाओं की सुरक्षा और उसके आत्म सम्मान पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

माधव ने कहा कि दुनिया में अमेरिकी नागरिकों की इसलिए इतनी इज्जत की जाती है क्योंकि दुनिया में अमेरिका की बहुत इज्जत है उसी तरह हम भी दुनिया में भारत की छवि एक सम्मानित राष्ट्र के रूप में बनाना चाहते है. उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य दुनिया के सामने भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाना है.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश की छवि दुनियाभर में सुधरी है. माधव ने आगे कहा कि मोदी सरकार देश में गरीबी के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ रही है. हम इस समस्या को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 

Related Articles

Back to top button