ब्रेकिंगराष्ट्रीय

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का गुमला और देवघर का कार्यक्रम रद्द

नई दिल्ली : राष्ट्रपति तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे जहां राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। राष्ट्रपति हवाई अड्डे से राजभवन पहुंचे और वहांउन्होंने रात्रि विश्राम किया। रांची राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की झारखंड़ की तीन दिवसीय यात्रा के आज रविवार को दूसरे दिन गुमला और देवघर के सभी कार्यक्रम भारी बारिश के कारण रद्द कर दिये गये हैं। राजभवन के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की साथ ही राष्ट्रपति भवन ने संदेश जारी कर यह जानकारी दी। राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के चलते गुमला में अशोक भगत जी के आदिवासी आश्रम और देवघर में राष्ट्रपति के हेलीकाप्टर उतरने में तकनीकी कठिनाई के चलते ही राष्ट्रपति का आज का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

इससे पूर्व कल शाम राष्ट्रपति तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे जहां राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। राष्ट्रपति हवाई अड्डे से राजभवन पहुंचे और वहांउन्होंने रात्रि विश्राम किया।
राष्ट्रपति 30 सितम्बर को रांची विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो जायेंगे। राष्ट्रपति का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती झारखण्ड आगमन पर सवा तीन करोड़ झारखण्ड वासियों की ओर से राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द जी का हार्दिक अभिनंदन है। राष्ट्रपति के आगमन से राज्य के लोगों को नयी उर्जा मिलेगी। इस बीच भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री की कोलहान में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा भी स्थगित कर दी गई है। मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने बताया कि अगली तिथि की घोषणा बाद में की जायेगी।

Related Articles

Back to top button