Political News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

राहुल की खाट के बाद अब जनता ने सीएम योगी की डूबा डाली लुटिया

लखनऊ: हाल में कुछ दिनों पहले कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा की गयी खाट सभा चर्चा का विषय रही थी, जिसमे राहुल गांधी की सभा के दौरान लोगो द्वारा जमकर खाट लूटी गयी थी. वही हाल में ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है. जिसमे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के दौरान लोग कुर्सियां ले गए. 

अनार के छिलके बना सकते है आपकी स्किन को हमेशा के लिए जवान

राहुल की खाट के बाद अब जनता ने सीएम योगी की डूबा डाली लुटिया उत्तर प्रदेश के रूद्रपुर के सतासी इंटर कॉलेज में सीएम योगी द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत साम्रगी बाटंने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था. लेकिन बाटंने से पहले ही लोगों ने राहत सामाग्री लूट ली. कार्यक्रम के दौरान ही  बारिश शुरू हो गई. लोगों ने बारिश से बचने के लिए सिर पर कुर्सियां रखने लगे. वही कुछ लोग देखते-देखते कुर्सियां घर लेकर चले गए. पुलिस भी लोगों की भीड़ के आगे बेबस नजर आई. 

लालू की रैली ने बीजेपी में मचाई उथल-पुथल, 48 नहीं अब तो सिर्फ 17 से ही छूट रहे पसीने…

जब लोग अपने घरो को कुर्सियां लेकर जाने लगे तो ठेकेदार के लोगो व कार्यकर्ताओ द्वारा भाग-भागकर कुर्सियां लोगों से छीनी गयी, किन्तु फिर भी कुछ लोग कुर्सियां ले जाने में सफल हो गए. इस नज़ारे को देखकर राहुल गांधी की खाट सभा की यादे ताजा हो गयी.

 

Related Articles

Back to top button