जीवनशैली

रिश्‍तों को बचाने के लिए झुकना है जरूरी : नेहा मर्दा

neha_marda_23_11_2015इनके लिए शादी और परिवार से परे जीवन में कुछ भी नहीं है। फिर भी सफलता इन्होंने खूब हासिल की, जानिए नेहा मर्दा के बारे में और कई बात :

ON BEING A WOMAN

हर महिला खास है यह बात सभी को समझना होगी। कोई भी महिला किसी भी पुरूष से कमतर नहीं है इसलिए पीछे नहीं हटें और पूरी तरह से एक सेल्फ-सफिशेंट इंसान बनें।

ON MARRIAGE

किसी भी रिश्ते को बचाने के लिए अगर थोड़ा झुकना भी पड़ जाए तो कोई बुराई नहीं है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि डोमेस्टिक वॉयलेंस भी ख़ुशी से झेलें। ऐसा है तो तुरंत रिश्ते को खत्म कर दें। डायवोर्स लेना कोई पाप नहीं होता है।

ON HOUSEWIVES

ये दुनिया का सबसे मुश्किल काम है। एक हाउसवाइफ बहुत-सी जिंदगियां एक साथ मैनेज करती है। बच्चे पालना आसान काम नहीं है इसलिए हर हाउसवाइफ एक अवॉर्ड डिजर्व करती है।

MONEY

अपने पैसे मैं हैंडल नहीं करती हूं। मेरे ससुरजी ये काम बखूबी करते हैं। घर में किसी को नहीं पता कि मैं कितना कमा लेती हूं। मेरे ससुरजी ही मुझे गाईड करते हैं। वो मेरे पैसे इन्वेस्ट कर देते हैं और इससे मैं बेहद खुश हूं कि अच्छी-खासी सेविंग हो जाती है।

FOOD & FITNESS

फ्री टाईम में मैं सिर्फ खाती हूं या फिर सोती हूं। मैं एक डाइट भी फॉलो करती हूं। खाना खूब खाती हूं लेकिन हेल्दी ज्यादा खाती हूं। जैसे चावल मुझे पसंद हैं लेकिन हफ्ते में एक बार ही खाती हूं। इसके अलावा मैं अपने रेग्युलर योगा सेशन नहीं मिस करती जो एक घंटे का होता है। फिटनेस के लिए हर इंसान को योग जरूर करना चाहिए।

HER FANCY

चमकती हुई सेडान मुझे बेहद पसंद हैं! पहली मैरेज एनिवर्सरी पर सासू मां ने मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। इसके बाद की सालगिरह पर ऑडी और जगुआर भी गिफ्ट में मिली हैं।

 

Related Articles

Back to top button