ज्ञान भंडार

रेव पार्टी पर छापा, 19 युवक-युवतियां नशे की हालत में गिरफ्तार

rave-party_rj_650_090115022708अहमदाबाद। गुजरात के साणंद के एक फार्महाउस पर पुलिस ने छापा मारकर हाईप्रोफाइल रेव पार्टी कर रहे 19 युवक-युवतियों को पकड़ा है। छापे के दौरान सभी नशे की हालत में लाउड स्पीकर पर नाच रहे थे। पुलिस ने फार्म हाउस से 19 शराब की बोतल, 22 बीयर की टीन और छह कार सहित कुल 32 लाख का माल सामान जब्त किया है।

गुजरात पुलिस के अनुसार साणंद के नल सरोवर रोड पर स्थित फार्म हाउस में अहमदाबाद के वस्त्रुर में रह रहे जय मेहता ने पार्टी का आयोजन किया था। बुधवार रात 12 बजे पुलिस ने यहां छापा मारा तो सभी 19 लोग नशे में नाच रहे थे। सभी को साणंद जीआईडीसी पुलिस थाने लाया गया। इस दौरान पुलिस व युवकों के बीच नोकझोंक भी हुई।

परिजन के काफी समझाने के बाद चार युवतियों को छोड़ दिया गया। साणंद पुलिस ने बताया कि पार्टी कर रहे सभी युवक नशे में थे जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अमीर घराने के बेटे-बेटियां होने की वजह से इन्हें छोड़ने के लिए काफी दबाव डाला गया। हालांकि सभी को कानूनी कार्रवाई के तहत जमानत पर ही छोड़ा गया।

गौरतलब है कि नवरात्र शुरू होने के साथ ही पुलिस अलर्ट पर है। इस तरह की पार्टियों में कोई अनहोनी न हो इसलिए पुलिस तमाम पार्टी प्लॉट व फार्म हाउसों पर खास नजर रख रही है।

Related Articles

Back to top button