अन्तर्राष्ट्रीय

रोज फ्लाइट से ऑफिस जाता है ये शख्स, देने होते हैं सिर्फ डेढ़ लाख

लॉस एंजिलिस में रहने वाले एक शख्स रोज फ्लाइट से ऑफिस जाते हैं. कर्ट वोन बडिन्स्की पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं और एक टेक कंपनी के को-फाउंडर भी हैं. उनका ऑफिस सैन फ्रांसिस्को में है.

ये भी पढ़ें: शिवसेना ने कहा- आठ दिनों में कश्मीर से धारा 370 हटाएं मोदी वरना…

रोज फ्लाइट से ऑफिस जाता है ये शख्स, देने होते हैं सिर्फ डेढ़ लाखकर्ट को ऑफिस जाने और आने में 6 घंटे का वक्त लगता है. फ्लाइट के किराए के तौर पर उन्हें हर महीने करीब डेढ़ लाख रुपए खर्च करने होते हैं, क्योंकि सिंगल-इंजिन टर्बोप्रोप एयरप्लेन की सर्विस उन्होंने ले रखी है. इस सर्विस में वे इतने ही रुपए में अनलिमिटेड ट्रैवल कर सकते हैं.

फ्लाइट लेने के लिए उन्हें घर से एयरपोर्ट तक पहले ड्राइविंग करनी होती है. कर्ट सप्ताह में पाचों दिन ऑफिस जाते हैं. उन्हें फ्लाइट लेने के दौरान सामान्य सुरक्षा जांच से नहीं गुजरना होता है. उन्हें पार्किंग से सीधे प्लेन में जाने की इजाजत दी गई है.

ये भी पढ़ें: शिवपाल कोविंद के पक्ष में, तो अखिलेश मीरा के साथ

प्लेन में भी वे अपना काम करते हैं. कर्ट कहते हैं कि जब भी वे लोगों को बताते हैं कि वे रोज लॉस एंजिलिस से ऑफिस आते हैं तो लोग चौंक जाते हैं. लेकिन उनका कहना है कि वे छह घंटे के ट्रैवलिंग की जरूरत को समझते हैं. उन्होंने कहा कि वे ऐसा ही करना चाहते हैं.

 सुबह 5.30 में जगने वाले कर्ट 8.30 में ऑफिस पहुंचते हैं और 5 बजे फ्री हो जाते हैं. वे रात में 9 बजे घर पहुंचते हैं.

Related Articles

Back to top button