ज्ञान भंडार

लव राशिफल 10 फरवरी 2020: जानिए, आज किन राशियों को मिलेगा प्यार और सम्मान

मेष
आपका लव पार्टनर अधिक मांग कर सकता है। खूबसूरत लगने के लिए ब्यूटीपार्लर जाएंगे। जीवनसाथी के साथ घर का बजट बनाएंगे। आने वाले समय में खर्चे अधिक होंगे। घर में शांति बनाए रखें।

वृष
विवाहित जन के बीच कुछ गलतफहमिया उतपन्न हो सकती हैं। व्यस्तता के कारण अपने लव पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। व्यक्तिगत समझदारी आपसी मधुरता बढ़ाएगी। विवाह को लेकर मुश्किलें आ सकती हैं।

मिथुन
एक्साईटमेंट भरा दिन रहेगा। पहली नजर में प्यार हो सकता है। आज प्रेमी को प्रपोज कर दें, नहीं तो पछताते रह जाएंगे।

कर्क
विवाहित जन अपने रिश्तों में ताजगी लाने के लिए इन्ट्रेस्टिंग विकल्प सोच सकते हैं। प्यार भरी बात आपसी तकरार को कम करेगी। धन एवं बच्चों के प्रति चिंतित रहेंगे।

सिंह
विवाह के लिए विदेश में शादी की इच्छा है तो पूरी हो सकती है। प्रेमियों के लिए दिन उत्तम है। लव रिलेशन में विश्वास बढ़ेगा। लवर पर विश्वास करने की जरूरत है।

कन्या
प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। रोमांस का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के लिये प्रगतिशील दिन है। आज प्रेमी के ऊपर खर्च कर सकते हैं। विवाहित जीवन में मधुरता रहेगी।

तुला
जीवनसाथी को अचानक धन लाभ हो सकता है। सोशल मीडिया पर ज्यादा चैटिंग करेंगे। दिमाग में कन्फ्यूजन के कारण गलत निर्णय ले सकते हैं।

वृश्चिक
आज आपको कोई पसंद आ सकता है, जिसके साथ आपकी दोस्ती लंबी चलेगी। अगर आप अकेले हैं तो आपकी यात्राएं ज्यादा होंगी। नए लोगों से नए रिश्ते बनेंगे।

धनु
जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार यदि नहीं हैं तो रिश्तों में अनुकूलता नहीं रहेगी। नए प्रेम संबंधो की पहल जीवन में खुशियां लाएंगी। परिवार, धन आमदनी को लेकर तनाव हो सकता है।

मकर
आपके आकर्षण और स्मार्टनेश का लोग लोहा मानेंगे। रोमांचक और रोमांस से भरा दिन है। लव पार्टनर के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। पति-पत्नी में प्रेम बढ़ेगा।

कुंभ
लव रिलेशन में कार्यवश दूरियां आ सकती है। मन आज उदास रहेगा। धन का व्यय अधिक होगा। आप में क्षमता है, उसका सही सदुपयोग करें। पति की नौकरी में अड़चन आ सकती है।

मीन
किसी भी चीज की अधिकता बुरी होती है। आपके मिजाज की रंगीनी आपको परेशानी में ड़ाल सकती है। बर्दास्त में कमी के कारण प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। जरूरत है दृष्टिकोण बदलने की। प्रगति का दिन है। महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button