ज्ञान भंडार

लव राशिफल 15 अगस्त: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष- त्योहार परिवार के साथ मनाएंगे अपने लव पार्टनर से मिलने का समय नहीं मिल पाएगा । शाम को लवर को समय दे पाएंगे। आपसे मिल कर प्रेमी खुशी का अनुभव करेगा। पति-पत्नी मिल कर बच्चों के लिए नई योजनाएं बनाएंगे। जीवनसाथी का मूड रोमांटिक रहेगा उसका प्रेम भरा बर्ताव मन में विश्वास लाएगा।

वृषभ- पति-पत्नी में आपसी झड़प हो सकती है आपका अत्यधिक आत्मविश्वास मुसीबत में डाल सकता है । काफी दिनों से अगर यात्रा आपकी ;लव लाइफ में दूरियां ला रही थी, वह सब खत्म होने का समय आ गया है। नए बने प्रेम के रिश्तों में तनाव आ सकता है। घर-परिवार पर खर्चा बढ़ेगा। ससुराल पक्ष का सहयोग मिलेगा।

मिथुन- लव रिलेशन के लिए दिन अनूकूल है। लव पार्टनर के साथ आनन्द के पल बिताएंगें। मैरिड कपल के बीच प्रेम में मधुरता आएगी । राखी का त्यौहार परिवार में खुशहाली लाएगा। अन मैरिड युवक-युवतियों की शादी का योग बन रहा है। अकेले हैं तो साथी मिलेगा।

कर्क- जो जातक युवक-युवती रिलेशनशिप में है उनके लिए दिन शानदार है। ऑफिस कुलीग आपके साथ वर्क प्रेशर स्ट्रेस को ठीक से हैंडल करेंगे । मैरिड और लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा। प्रेम के क्षण साथ बिताएंगे। प्रेमी की नौकरी में तरक्की हो सकती है। बच्चो के साथ वक्त बीतेगा ।

सिंह- लव रिलेशन में संभल कर चले अपने आत्मविश्वास के कारण आप किसी कुलींग से छेड़ खानी न करें, फंस सकते हैं। रिश्ते में संयम और कंट्रोल रखे । दिन कार्य में तरक्की के योग बन रहे हैं। बॉस आपसे खुश है। ऑफिस में ही वर्किंग लाइफ पार्टनर या प्रेमी मिलने का संभावना है।

कन्या– अपने प्रेम संबंधों को सुद्रढ़ बनाएं रखने की जरुरत होगी । हॉलिडे है देश की आजादी का दिन । वक्त है अपनी नारजगियों को दूर करने का , प्रेमी के साथ घूमने जाएं आप जिससे विवाह करना चाहते है तो प्रोपोज कर दे साथी आज बात मान सकता है। अपने लव पार्टनर की मर्यादा को मान दें। इससे स्थिती सुधरेगी ।

तुला- विवाह के लिए प्रपोज करने का उत्तम दिन। आप प्रेमी और परिवार वालों से आज बात कर सकते हैं। जल्द ही आपको सकारात्मक जबाब मिलेगा। विवाहित जन के लिए रोमान्टिक दिन। अकेले जान को प्रेम का प्रपोजल मिल सकता है लवर के साथ मॉल आदि का कार्यक्रम बन सकता है।

वृश्चिक –लव रिलेशन में खुशियां और बहार भरा दिन। छुट्टी के दिन साथी के साथ मौज करे अपने पार्टनर के साथ मस्ती करें। विवाहित दम्पत्ति के बीच धन के कारण मनमुटाव हो सकता है। लाइफ पार्टनर विदेश जा सकता है।

धनु– व्यापार या नौकरी में परिवर्तन आ सकता है। काम का स्ट्रेस रिश्तों में दिखेगा विवाहित दम्पत्ति के जीवन में उथल- पुथल ला सकता है। कुछ मैरिड कपल में अनैतिक रिश्तों को लेकर तनाव रहेगा। मैरिड लाइफ में दूरियां आ सकती हैं। कोशिश करें संयम से काम लें। किसी भी प्रकार के आवेश से बचें।

मकर– लव रिलेशन में दिन उत्तम । विवाहित दम्पति , लव पार्टनर सभी के लिए दिन खुशियां ला रहा है । लव मैरिज के लिए परिवार से हरी झंडी मिल सकती है त्यौहार का दिन है साथी को घर वालों से मिलवाए, कुवारें नवयुवक सोशल मीडिया इण्टरनेट पर फ्र्रेन्डशिप रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। अकेले युवक-युवतियों के लिए दिन आशाऐं लेकर आया है। आपको आपका हमसफर मिल सकता है।

कुम्भ– लव लाइफ में चैलेंज रहेंगे। आपके मित्र आपसे दूरियां बनाने की कोशिश करेंगे। लवर के साथ बिन बात के बहस हो सकती है। आपकी उत्तेजना रिश्तों को खराब करेगी। पति-पत्नी के बीच तनाव रहेगा अनैतिक प्रेम रिश्तों से बचें, इस कारण कहीं लव पार्टनर आपसे दूरियां न बना लें।

मीन– रोमान्स से भरा दिन। लव पार्टनर आपसे फ्र्लर्ट कर सकता है। दिन रोमांस भरा और रात रंगीन । उत्तम दिन प्रेमी आपके साथ ज्यादा समय बिताना चाहेगा उसकी मनोकामना पूरी करे । आप उसके साथ हर पल एन्जाय करें। घर में खुशियां आएंगी। दिन अनुकूल रहेगा।

Related Articles

Back to top button