ज्ञान भंडार

लव राशिफल 25 फरवरी 2020: प्यार के मामले में किसे मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए

मेष राशि
आपके प्रिय से संबंध बिगड़ सकते हैं। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और आपके परिवार में सुख रहेगा।

वृषभ राशि
शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में दिक्कतें आएंगी। जीवन साथी का स्वास्थ्य भी खराब रहेगा। प्यार के मामलों में आपको सावधानी से काम लेना चाहिए।

मिथुन राशि
शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के प्रेम जीवन में उथल पुथल मच सकती है।

कर्क राशि
प्यार के रिश्ते में अविश्वास से परेशानियां आ सकती हैं, यह दोनों के बीच झगड़े का कारण भी बन सकता है।

सिंह राशि
जो लोग शादीशुदा हैं उनका दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। जीवनसाथी के साथ आप किसी प्रोग्राम में शिरकत कर सकते हैं। प्रेम जीवन में लव पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलें, इसी में आपकी भलाई है।

कन्या राशि
यदि किसी से प्रेम करते हैं तो प्रेम जीवन में आज अच्छे डीजे हासिल होंगे। उनसे अपने मन की बात जरूर कहें।

तुला राशि
प्रेम जीवन में खुशी के पल आएंगे और आप अपने दोस्तों के साथ कोई पार्टी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि
यदि आप शादीशुदा हैं तो दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी को आज आपके ऊपर प्रेम आएगा। वहीं जो अब तक सिंगल हैं उन्हें साथी मिलने की संभावना है।

धनु राशि
यदि किसी से प्रेम करते हैं तो उन्हें अपने मन की बातें जरूर बताएं। लेकिन पहले सही समय को अवश्य भांप लें। वैवाहिक जीवन के लिए सामान्य दिन रहेगा।

मकर राशि
प्रेम संबंध में आज उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। प्रियतम आप पर शक कर सकता है। यदि ऐसा हो तो उनके शक को दूर करें। शादीशुदा जातकों का जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है।

कुंभ राशि
प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। उनके प्रिय से संबंध सुधरेंगे। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनावपूर्ण स्थितियाँ आ सकती हैं।

मीन राशि
शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। खुशियों में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के जीवन में भी खुशी भरे पल आएंगे।

Related Articles

Back to top button