ज्ञान भंडार

लव राशिफल, 8 अप्रैल 2020: किस राशि वाले को नसीब होगा प्रेम, जानिए

मेष –
प्रेम जीवन में दिक्कतें आएंगी। किसी तीसरे शख्स के कारण आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है। शादीशुदा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी का साथ और सहयोग आपकी ताकत बनेगा।

वृष –
प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज खुशी मिलेगी और प्यार में नई नई योजनाएं बनाएंगे। शादीशुदा लोगों के लिए दिन कमजोर है। जीवनसाथी परेशान दिखेगा और कहीं न कहीं आपकी वजह से उन्हें ये तनाव होगा।

मिथुन –
प्रेम जीवन के लिए दिन उत्तम है। यदि किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनसे अपने दिल की बात कहें। नतीजे अच्छे मिलेंगे। वहीं यदि आप शादीशुदा हैं तो लाइफ पार्टनर से किसी बात की कहासुनी हो सकती है।

कर्क –
दांपत्य जीवन में आज जीवनसाथी आपसे किसी चीज की शिकायत कर सकता है। उनकी शिकायत पर आप गौर फरमाएंगे। वहीं प्रेम संबंधों के लिए बुधवार अच्छा दिन है। आपको आज साथी की अधिक याद आएगी।

सिंह –
प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर है। इसलिए लव पार्टनर के मिजाज को समझने की कोशिश करें। वैवाहिक जीवन में आनंद आएगा। लेकिन मन में जीवनसाथी और संतान के प्रति चिंता का भाव रहेगा।

कन्या –
दांपत्य जीवन खुशनुमा बनेगा। जीवनसाथी आज आपको कोई लजीज डिश बनाकर खिलाएगा। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। खासकर आज साथी से अनबन हो सकती है।

तुला –
प्रेम जीवन जीने वालों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। लव पार्टनर से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। वहीं जो लोग शादीशुदा हैं, उनके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक –
दांपत्य जीवन में भी प्रेम बढ़ेगा और परिवार भी तनाव से निकलकर शांति के पथ पर आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे।

धनु –
दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग आपका मनोबल ऊंचा करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

मकर –
दांपत्य जीवन में स्थितियां उतार-चढ़ाव से भरी रहेंगी। रिश्ते में तल्खी रहेगी। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को आज बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। सोशल मीडिया के माध्यम से साथी से प्यारभरी बातचीत होगी।

कुंभ –
प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। किसी अन्य शख्स से साथी की नजदीकियां आपके हृदय को चोटिल करेगी। यदि आप शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी के साथ मिलकर आप घर का कोई शुभ कार्य कर सकते हैं।

मीन –
प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर है। यदि आप छिपकर प्रेम करते हैं तो आपका प्यार उजागर हो सकता है। दांपत्य जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा।

Related Articles

Back to top button