State News- राज्यउत्तराखंडफीचर्ड

लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा में मारपीट

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है। अब तो नौबत यहां तक पहुंच गई है कि लोग हाथापाई पर उतर गए हैं। रुड़की में एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। बाद में मामला शांत हो सका।  

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहा चैनल पर डिबेट

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए गंगनहर कोतवाली अंतर्गत वैशाली मंडपम के सामने चंद्रशेखर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार अपराह्न करीब तीन बजे एक न्यूज चैनल ने डिबेट रखी हुई थी। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चंद जैन, सपा प्रत्याशी के पति सुरेंद्र पनियाल समर्थकों के साथ पहुंचे हुए थे। भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के प्रतिनिधि के रूप में सौरव गुप्ता मौजूद थे।

समर्थकों के बीच हुई मारपीट

डिबेट में कांग्रेस प्रत्याशी, सपा प्रत्याशी पति सुरेंद्र पनियाला से सवाल किए जा रहे थे। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी समर्थक चंद्रप्रकाश बाटा ने कोई बात कह दी। सपा प्रत्याशी पति सुरेंद्र पनियाला ने इसका विरोध कर दिया। इस पर दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई। इसी बीच दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए और मारपीट होने लगे।

थाने के बाहर भी हुई मारपीट

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चंद जैन समर्थकों के साथ चुपचाप मौके से निकल गए। सूचना पर सीओ रुड़की एसके सिंह और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों के समर्थकों को शांत कराया। उसके बाद भाजपाई गंगनहर कोतवाली पहुंच गए। चंद्रप्रकाश बाटा ने सपा समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी। भाजपाई कोतवाली से बाहर निकल ही रहे थे कि बाहर खड़े सपा प्रत्याशी समर्थकों से उनकी फिर मारपीट शुरू हो गई।

बता दें कि मामले को शांत करने  के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Back to top button