स्पोर्ट्स

लियोन को तीसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीदें

रांची (ईएमएस)। आस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन को गुरूवार से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में खेलने का भरोसा है। लियोन का मानना है कि वह तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे। लियोन को दूसरे टेस्ट के दौरान अंगुली की चमड़ी में चोट लगी थी पर इसके बावजूद वह गेंद को स्पिनर कराते हैं।

 

उनका मानना है कि चमड़ी का कड़ा होना आम बात है और पहले भी ऐसे हालातों में उन्होंने गेंदबाजी की थी। लियोन ने बेंगलुरू टेस्ट की पहली पारी में 50 रन देकर आठ विकेट लेकर आस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में ला दिया था पर दूसरी पारी में वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए जिससे भारत ने मैच पर कब्जा कर लिया। लियोन ने कहा कि साल में एक या दो बार ऐसा होता है।

इस बार उन्होंने काफी गेंदबाजी की है। सिर्फ चमड़ी फटी है। कुछ समय के लिए हालांकि काफी दर्द हो रहा था। वहीं क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने कहा, कि आप टेप लगाकर अधिक गेंदबाजी नहीं कर सकते। इसे लेकर नियम है। दूसरी ओर इस गेंदबाज ने कहा कि जब पिछली बार वह 2013 में भारत में खेलने आये थे तो तीसरे टेस्ट में ऐसा ही हुआ था पर तीन दिन बाद वह खेलने में सफल रहे थे। इसलिए इस बार भी उन्हें खेलने का भरोसा है।

Related Articles

Back to top button