जीवनशैली

लोहड़ी पर ट्राई करें ये 5 बेस्ट मेकअप लुक, दिखेंगे सबसे अलग

देशभर में लोहड़ी की धूम है. हर कोई लोहड़ी के जश्न में डूबा हुआ है. खासकर पंजाबियों में लोहड़ी मनाने का जोश और उत्साह देखने को बनता है, क्योंकि यह पंजाबियों का एक महत्वपूर्ण पर्व है. इस पर्व पर महिलाएं और पुरुष लोहड़ी की अग्नि के चारों और जमकर भांगड़ा करते हैं, नाचते-गाते हैं. लोहड़ी पर हर कोई सबसे बेस्ट दिखना चाहता है, खासकर महिलाएं तो अपने कपड़ों से लेकर मेकअप तक पर खूब ध्यान देती हैं. ऐसे में हम आपके लिए 5 बेस्ट मेकअप लुक लेकर आएं हैं, जिन्हें ट्राई कर के आप इस लोहड़ी लोगों की भीड़ में सबसे अलग और खूबसूरत दिखेंगी.

लोहड़ी पर ट्राई करें ये 5 बेस्ट मेकअप लुक1. स्मोकी आंखें और न्यूड लिप्स- स्मोकी आई मेकअप महिलाओं के बीच काफी पॉपुलर है. इस लोहड़ी पर आप सोनम कपूर की तरह आंखों पर स्मोकी मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक ट्राई कर सकती हैं. ये मेकअप आपको एक अलग लुक देगा.

2. सिंपल और ग्लोइंग लुक- अगर आप लोगों की चमचमाती भीड़ में अलग दिखना चाहती हैं तो इस लोहड़ी आप ग्लोइंग कपड़ों के साथ सिंपल मेकअप कर सकती है. सिंपल मेकअप के साथ न्यूड लिप कलर और मसकारा आपको ग्लैमरस लुक देगा. रात में भांगड़ा नाइट में ज्यादा ग्लैमरस दिखने के लिए आप हाइलाइटर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं.

3. इंटेंस आई मेकअप- सर्दियों के मौसम में इंटेंस आई मेकअप खूब जंचता है. आप भी अगर कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो इस लोहड़ी आप इंटेंस आई लुक ब्राउन लिपस्टिक के साथ ट्राई कर सकती हैं. साथ ही ब्रोंजर का इस्तेमाल जरूर करें और बालों का खुला रखें.

4. बोल्ड विंग लाइनर- युवा पीढ़ी के बीच बोल्ड विंग आई लाइनर काफी पॉपुलर है. बोल्ड विंग आई लाइनर के साथ रेड लिपस्टिक आपको काफी आकर्षित लुक देगी.

5. ग्लिटर आई मेकअप- लोहड़ी के रंग और खुशी के एहसास को आप अपने मेकअप के जरिए भी दर्शा सकती हैं. इसके लिए आप अपनी आंखों को ग्लिटर आई शैडो से सजाएं. मेकअप को बैलेंस करने के लिए होंठों को न्यूड ही रखें. बालों को अपनी पसंद अुनसार लुक दे सकती हैं.

Related Articles

Back to top button