स्पोर्ट्स

वन-डे से इस पहले गेंदबाज ने दिया ये बयान, बोला- तनाव से ज्यादा उत्साहित हूं

भारत और  न्यूजीलैंड के बीच चल रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज में दोनों ही टीम अभी 1-1 की बराबरी पर है। आज कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में सीरीज का तीसरा और आखिरी वन-डे होना है। इसी बीच कीवी टीम के इस तेज गेंदबाज एक बड़ा बयान दिया है। आइये बताते हैं उन्होंने क्या कहाः-

वन-डे से इस पहले गेंदबाज ने दिया ये बयान, बोला- तनाव से ज्यादा उत्साहित हूंन्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने वन-डे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले से पहले उन्होंने कहा, ‘उनकी टीम तनाव में नहीं बल्कि और अधिक उत्साहित है। न्यूजीलैंड यदि यह मैच जीतता है तो वह भारत में पहली बार कोई वन-डे सीरीज जीतेगा। साउदी ने कहा टीम यहां पिछले साल सीरीज जीतने के करीब पहुंची थी। मगर 2-3 से हार गई थी।
 

साउथी ने कहा कि हम पर कोई दबाव नहीं, मैं कहूंगा कि यह ज्यादा उत्साह है। ट्रेनिंग के दौरान टीम के खिलाड़ी ज्यादा उत्साहित थे। जाहिर तौर पर कल के आराम के बाद हम फ्रेश महसूस कर रहे हैं।उन्होंने आगे कहा कि हम यहां सीरीज जीतने के लिए आए हैं और जैसा कि मैंने कहा कि अच्छी-अच्छी टीमें यहां से खाली हाथ लौटी हैं। मुझे लगता है कि सीरीज जीतना अच्छा होगा लेकिन अपने घरेलू मैदान में भारत एक मजबूत टीम हैं, क्योकि वे लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।
 टीम इंडिया ने 2015 में दक्षिण अफ्रीका से 2-3 से सीरीज गंवाने के बाद घर में लगातार 6 वन-डे सीरीज अपने नाम की है। साउथी ने कहा कि इस सीरीज की खूबसूरती यह है कि दोनों टीमों के लिए बराबरी का मौका है। हमें विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के बारे में पता है और उन्हें बी मेरे और मेरे टीम के बारे में पता है।

उन्होंने कहा, ‘हां, यह जरूर है कि मैच अलग मैदान पर है और यहां अलग तरह की चुनौतियां होंगी, यदि हमने परिस्थितियों से सामंजस्य बैठा लिया और यह पता कर लिया कि हमारे लिए क्या चीज काम कर रही तो तब हम अच्छी गेंदबाजी कर सकेंगे। साउथी ने कहा कि वो यहां के मौसम से भी खुश हैं।
 

उन्होंने कहा कि आज का ट्रेनिंग अच्छा रहा। यहां ज्यादा गर्मी नहीं है। हमें पता है कि जब हम भारत आते है तो गर्मी हमारे लिए बड़ी चुनौती होती है। हमने मुंबई में जो अनुभव किया वैसा कई खिलाड़ियों ने पहले कभी नहीं किया था। इस मामले में पुणे बेहतर था। यहां भी अलग तरह का मौसम है।
 

Related Articles

Back to top button