टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

वर्चुअल रैली में अमित शाह ने ममता दीदी के अलावा राहुल गांधी पर कसा तंज

केंद्र सरकार गरीबों की कर रही मदद

नई दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली थी। इससे पहले अमित शाह ने बिहार और ओडिशा में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली के द्वारा संबोधित किया था। गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली थी। इससे पहले अमित शाह ने बिहार और ओडिशा में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली के द्वारा संबोधित किया था। बंगाल रैली में बोले कि सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं है।

गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नागरिकता संशोधन कानून, राजनीतिक हिंसा और केंद्र की योजनाओं को लागू ना करना समेत कई मुद्दों पर जमकर गया है। शाह ने ममता दीदी को सत्ता से खिसकने का जनता से आह्वान किया है। अमित शाह ने रैली के दौरान बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की योजनाओं को लागू न करना दीदी को महंगा पड़ेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति करने के कई मैदान हैं। मैदान में आइए और दो-दो हाथ कीजिए। लेकिन वहीं दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही बंगाल में सत्ता बदलेगी उसके शपथ ग्रहण के 1 मिनट बाद ही वहां पर केंद्र की योजनाओं को तुरंत लागू किया जाएगा।

अमित शाह ने अपने भाषण के अंत में मशहूर कवि दुष्यंत कुमार की कविता पढ़कर बंगाल में परिवर्तन का आह्वान किया। हो गई है पीर पर्वत-सी पिघलनी चाहिए,इस हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए, सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं,सारी कोशिश है कि ये सूरत बदलनी चाहिए।

केंद्र सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी किए दिशा-निर्देश, इन नियमों का करना होगा पालन अमित शाह ने रैली के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधते कहा कि आप बंगाल की जनता से संवाद करने पर रोक नहीं सकते। आप रोड शो रैली को रोक सकती हैं, लेकिन अब परिवर्तन की लहर शुरू हो चुके हैं बहुत जल्द बदलाव आएगा।

ममता सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार अपना हिसाब हर बार दे रही है। आप अपने बीते 10 सालों का हिसाब भी जनता के सामने दीजिए। पश्चिम बंगाल में बम धमाकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं का मौत का आंकड़ा भी बताइएगा। अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून और प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर भी ममता बनर्जी को घेरा।

उन्होंने कहा कि हमने प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रेन चलाई लेकिन आपने कोरोना एक्सप्रेस बोलकर मजदूरों का अपमान किया। अब यही मजदूर आने वाले वक्त में आपको जवाब देंगे। वहीं दूसरी तरफ अमित शाह ने जनधन खाते खोलने पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि आज इस मुश्किल वक्त में 51 करोड़ लोगों के बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए डाला गया है। सरकार लगातार गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button