अजब-गजब

वेश्यावृत्ति करती थीं प्रत्यूषा बनर्जी

pratyusha-banerjee-551e543b67bd1_l

मुंबई : TV ऐक्ट्रेस प्रित्युषा बनर्जी की मौत को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। अब प्रित्युषा की मौत से पहले बॉयफ्रेंड राहुल राज और उनके बीच की बातें सामने आई हैं।

 लगभग तीन मिनट की इस कॉल से साफ पता लगता है कि प्रत्यूषा बनर्जी को राहुल राज ने वेश्यावृत्ति की दुनिया में ढकेल दिया था जिससे वे बेहद दुखी थीं।
मरने से पहले राहुल राज से हुई फोन पर बातचीत में प्रत्यूषा कहती हैं ‘ मैं यहां अपने आपको बेचने नहीं आई थी, ऐक्टिंग करने आई थी, काम करने आई थी। देखो आज तुमने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें बिल्कुल अंदाजा भी नहीं है कि आज मैं कितना बुरा महसूस कर रही हूं।’
Image result for pratyusha banerjee
‘मुंबई मिरर’ को प्रत्यूषा और राहुल के बीच हुई इस कनवर्सेशन की ट्रांसक्रिप्ट की कॉपी मिली है। प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता के मुताबिक बनर्जी ने मरने से पहले आखिरी बार राहुल से ही बात की थी। गुप्ता के मुताबिक इस बातचीत से साफ पता लगता है कि प्रत्यूषा को राहुल राज की वजह से वेश्यावृत्ति अपनानी पड़ी थी। बता दें कि महज 24 साल की प्रत्यूषा बनर्जी ने इसी साल अप्रैल महीने में मुंबई के गोरेगांव में अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटककर जान दे दी थी। ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज इस मामले में आरोपी है और फिलहाल बेल पर जेल से बाहर है।
नीरज गुप्ता के मुताबिक ट्रांसक्रिप्ट से पता लगता है कि प्रत्यूषा ने इसके बाद राहुल पर खुद को बदनाम करने का आरोप लगाया था। प्रत्यूषा ने कहा ‘राहुल तुम मतलबी हो…तुम मेरा नाम खराब रहे हो। लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं। मेरे मां-बाप को घटिया कह रहे हैं।’ बता दें कि प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता इस मामले की दोबारा जांच के लिए याचिका दायर करने की तैयारी कर रहे हैं।
फोन कॉल रखने से पहले बनर्जी ने राहुल से कहा कि ‘राहुल अब सब खत्म हो चुका है, मैं खत्म हो चुकी हैं। मर गई मैं।’ इसके बाद राहुल ने प्रत्यूषा को भरोसा दिलाया कि वे आधे घंटे में घर पहुंच रहे हैं लेकिन इसके जवाब में प्रत्यूषा ने कहा कि ‘आधे घंटे में सबकुछ खत्म हो जाएगा।’
 

Related Articles

Back to top button