टेक्नोलॉजी

वैलेंटाइन डे पर JIO ने किया अनोखा ट्वीट, उड़ रही सभी कंपनियों की खिल्ली

आज के समय में टेलीकॉम मार्केट में अगर किसी कंपनी का जोर-शोर से बोलबाला हैं तो उस कंपनी का नाम जियो है. करीब 2 साल में ही कंपनी ने अपने साथ करोड़ों ग्राहकों को जोड़ लिया हैं और हाल ही में आई एक रिपोर्ट में भी कंपनी का नेटवर्क सबसे अव्वल रहा है. फ़िलहाल इन सबके बीच कंपनी का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा हैं.

वैलेंटाइन डे पर JIO ने किया अनोखा ट्वीट, उड़ रही सभी कंपनियों की खिल्लीआपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने एक ट्वीट किया हैं, जिसमे उसने एयरटेल, आईडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियों की खिल्ली उड़ाई हैं. जियो ने अपने मजेदार ट्वीट में लिखा कि रोजेज आर रेड, वायलेट्स आर ब्लू
वंस अ नेबर इन सिम स्लॉट टु व्हेयर आर यू?’ ट्वीट के आखिर में लिखा है, ‘हैपी वैलंटाइंस डे.

कंपनी के ट्वीट का मतलब…

कम्पनी के ट्वीट का मतलब यह है कि  ‘गुलाब का रंग लाल है, वायलेट्स बैंगनी होता है. कंपनी ने आगे कहा कि कभी ऐसा होता था कि एक पड़ोसी सिम स्लॉट 2 में रहा करते थे. अब आप कहां हैं? हैपी वैलंटाइंस डे. मामला यह हैं कि  जियो की सेवा इंटरनेट (4G Volte) आधारित हैं, इसलिए वह सिम स्लॉट वन में ही काम करता है. सेकेण्ड स्लॉट में इसे नहीं लगाया जा सकता हैं. वहीं इसे देखते हुए एयरटेल, वोडा, आइडिया जैसी कंपनियों में किसी एक का सिम रखा जाता था क्योंकि जियो की सेवाएं तब बहुत दुरुस्त नहीं हुआ करती थीं. बस इसी मसले पर जियो ने सभी कंपनियों पर तंज कसते हुए पूछा हैं कि सिम स्लॉट टु में रहने वाले (एयरटेल, वोडा, आइडिया) अब कहां चले गए हैं?

Related Articles

Back to top button