ज्ञान भंडार

व्यापारी को मिली कार की सीट पर फिरौती की चिट्ठी,

22ymnr05oct_1477120401यमुनानगर। यमुनानगर में शुक्रवार देर रात लघु सचिवालय के बाहर एक कार सवार व्यापारी पर बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी। हालांकि इस वारदात में व्यापारी बाल-बाल बच गया, लेकिन कार के शीशे ही टूट गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेने के बाद जांच कर दी है। पहले कार की सीट पर मिली थी फिरौती की चिट्ठी…
 
– जगाधरी स्थित सिविल लाइन निवासी गगनदीप सिंह उर्फ पिंटू देर रात अपने पिता को लेने के लिए यमुनानगर आ रहा था।
– जैसे ही वह लघु सचिवायल के सामने पहुंचा, बाइक सवार दो युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। इससे पहले कि गगनदीप कुछ समझ पाता, हमलावर मौके से फरार हो गए थे।
– गगनदीप ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर सभी सबूतों को इकट्ठा करने के बाद कार को कब्जे में लिया।
– गौरतलब है कि इससे पहले गगनदीप की कार में ही फिरौती के लिए पैसे की मांग की गई थी, जिसकी चिट्ठी ऐसे ही कार की सीट पर पड़ी हुई मिली थी।
– उस बात को पुलिस ने हल्के में ले लिया और देर रात यह नजारा देखने को मिल गया। गगनदीप इस हमले में बच गया, लेकिन उसने पुलिस पर ढील बरतने के आराेप लगाए हैं।
– वहीं एसएचओ थाना जगाधरी सुनील कुमार का कहना है कि पुलिस इस मामले को लेकर अब जांच कर रही है कि हमलावार कौन थे और गोली चलाने के पीछे क्या मकसद था।

Related Articles

Back to top button