जीवनशैली

शक है, तो यह है स्मार्ट तरीका पति की जासूसी करने का

cheating-spouses-56406acf1e6b7_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी:  अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके पति आपको धोखा दे रहे हैं…मन में शक गहराता जा रहा है, तो इस तरह कर सकती हैं जासूसी। उन्हें पता भी नहीं लगेगा…

आपके पति के जो भी परम मित्र हों, उन्हें खाने पर बुलाएं। जो अक्सर घर आते रहते हैं। पति को इस तरह दिखाएं कि आपने ऐसे ही पार्टी रखी है, उनकी खुशी के लिए। खाने पर दोस्तों से हंसी-मजाक में यह पता लगाने की कोशिश करें कि कहीं आपके पति का कोई अफेयर तो नहीं। कभी-कभार अचानक उनके ऑफिस पहुंच जाएं। कुछ स्पेशल खाने को लेकर जाएं। ऐसे में पति को लगेगा कि आपने उन्हें सरप्राइज देने के लिए ऐसा किया है और ऐसा करने से आपको यह पता चल जाएगा कि वे ऑफिस में ही रहते हैं या कहीं बाहर निकल जाते हैं। कभी-कभी ऑफिस लैंडलाइन पर फोन कर सकती हैं यह कहकर कि अर्जेंट काम था।

 

उनके माता-पिता और बहनों से कॉनेक्ट में रहें। इससे कई बार बातों बातों में उनका बोला हुआ कोई झूठ आपके पकड़ में आ सकता है। हो सकता है कि कहीं कुछ छुपाने की चक्कर में उन्होंने अपने माता-पिता से झूठ बोला हो। यहां आपके बात करने का स्मार्ट तरीका जरूरी है।

 

अचानक से कहें कि आप मायके जा रही हैं। अगर 5 दिन जाने का कहकर गई हैं, तो दूसरे दिन ही आ जाएं। ऐसे में हो सकता है कि पति का कोई सच आपके सामने आ जाए। अगर नहीं भी आएगा, तो उनसे कहें कि वे जल्दी आ गई, क्योंकि उनके बिना मायके में मन नहीं लगा।

 

पति को अकेले छोड़ दें। जैसे कि बोले आप सो रही हैं…वे टीवी देख सकते हैं या कुछ और करें, जो उनका मन कर रहा है। ऐसे में कुछ गलत होने पर वे आपके सोने का फायदा उठाकर फोन पर किसी से बात कर सकते हैं। चैटिंग कर सकते हैं। बाद में चुपके से उनका फोन चैक करें। अनरीड मेल्स और मैसेज खोलने से बचना होगा।

 

Related Articles

Back to top button