अपराध

शाहजहांपुर में बेटी से छेड़छाड़ का समझौता न करने पर पिता की हत्या

शाहजहांपुर। छेड़छाड़ के मामले में समझौता नहीं करने पर किशोरी के पिता की आरोपी ने हत्या कर दी। घटना सोमवार की सुबह हुई। किशोरी के पिता खेत पर काम करने जा रहे थे। उसी दौरान दबंगों ने उनके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। मामले में मृतक की तहरीर पर तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला दो पक्षों का होने की वजह से गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

शाहजहांपुर में बेटी से छेड़छाड़ का समझौता न करने पर पिता की हत्या

थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव तेरा निवासी रामपाल की 15 वर्षीय बेटी के साथ गांव के ही आबिद ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले में रामपाल की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया मगर उसे गिरफ्तार नहीं किया। जिसके चलते आरोपी लगातार पीडि़त परिवार को धमकी दे रहा था। रविवार की शाम भी समझौता नहीं करने पर रामपाल को देख लेने की धमकी दी थी। सोमवार की सुबह करीब नौ बजे रामपाल घर से खेत पर गन्ना काटने के लिए निकले थे।

उनके हाथ में बांका और हसिया था। तेरा गांव और करनापुर के बीच आरोपी ने अपने पिता शराफत और बड़े भाई के साथ उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने रामपाल के बांका से ही ताबड़तोड़ हमला करके हत्या कर दी। गांव के अकील ने रास्ते में शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

घटनास्थल का डीएम अमृत त्रिपाठी सहित अन्य आला अफसर ने मुआयना किया। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात है। एसपी केबी सिंह का कहना है कि छेड़छाड़ के मामले में आरोपी पक्ष दबाव बना रहा था। मामले में तीन लोगों को के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश तीन टीमें लगाई गई हैं। 

 

Related Articles

Back to top button