ज्ञान भंडार

शिवराज ने कहा-सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले ‘आज के जयचंद’

mp-shivraj-singh-chouhan_1466317885पीओके में संचालित आतंकवादी शिविरों पर सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में चल रही राजनीतिक बहस में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कूद पड़े हैं। चौहान ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वालों को आज का जयचंद करार दिया है।
 
एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट कर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना के जवान नि:स्वार्थ भाव से देश की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर कर देते हैं। राष्ट्र के इन प्रहरियों पर पूरे देश को गर्व है। उड़ी हमले के बाद इन वीरों ने पीओके में आतंकियों के ठिकानों को नष्ट कर अपनी वीरता का परिचय दिया और अपने प्राणों की बाजी लगाई। लेकिन सेना की इस कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले आज के जयचंद हैं। मैं आज के इन जयचंदों से आग्रह करता हूं कि देश की सुरक्षा और सेना की कार्रवाई जैसे मुद्दों को राजनीति से अलग रखें। यह देश हित का मामला है।

भाजपा विधायक के भी बिगड़े बोल

इस मामले में मध्यप्रदेश के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है। शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरूपम अथवा किसी अन्य दल का नेता, जो अपने देश की सेना पर भरोसा न करें, उसे वैसा ही समझ लेना चाहिए जैसे वो अपने मां-बाप की सुहागरात का वीडियो देखकर यह भरोसा करेगा कि यही मेरा बाप है। ऐसे ही शायद वो सैनिक से सबूत मांगना चाहता है। विधायक ने कहा कि सैनिकों पर भरोसा न करने वाले गद्दार और पाकिस्तान के एजेंट हैं।

Related Articles

Back to top button