अजब-गजब

श्रीदेवी की जांघों की वजह से फिल्मों में आया: राम गोपाल वर्मा

ram-with-shridevi-565ae0de54783_lअपने विवादित बयानों और फिल्मों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अब अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं। उनकी ऑटोबायोग्राफी आने से पहले ही इस पर चर्चा शुरू हो गई है और रामू ने सुर्खियां बटोरना भी शुरू कर दिया है।

रामू ने अपनी ऑटोबायोग्राफी का नाम गन्स एंड थाइज़: द स्टोरी ऑफ माई लाइफ रखा है। इस बायोग्राफी में वह कई राज खोलने वाले हैं जिससे बॉलीवुड में खलबली मच सकती है। अपनी ऑटोबायोग्राफी का यह नाम रखने के पीछे रामू ने ऐसा तर्क दिया है जिसे जानकर आप भी चौंक सकते हैं।

 

उन्होंने बताया कि अपनी ऑटोबायोग्राफी का नाम उन्हें एक सवाल का जवाब देते वक्त सूझा। रामू से सवाल किया गया था कि वह सिनेमा में क्यों आए?

 

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार में उनके हाथ में गन और श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला में उनकी जांघ ने उन्हें सिनेमा में आने के लिए प्रेरित किया था।

 

वैसे तो राम गोपाल वर्मा हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं पर उनका यह बयान क्या गुल खिलाएगा इसके बारे में किसी को नहीं पता है। हालांकि यह तो तय है की उनके इस किताब मार्केट में आने के बाद इस पर कुछ न कुछ हंगामा जरूर होगा। 

 

 

Related Articles

Back to top button