उत्तराखंडराज्य

श्रीनगर व मुंबई वाया जौलीग्रांट के बीच हवाई सेवा आज से शुरू

जेट एयरवेज ने अपनी मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली-श्रीनगर के बीच की उड़ानों को वाया जौलीग्रांट से कर दिया है। इस हवाई सेवा से राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

डोईवाला: देहरादून-श्रीनगर के बीच रविवार से नियमित हवाई सेवा का लाभ यात्रियों को मिल पाएगा। जेट एयरवेज ने अपनी मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली -श्रीनगर के बीच की उड़ानों को वाया जौलीग्रांट से कर दिया है। इस हवाई सेवा से राज्य के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। देहरादून का जौलीग्रांट एयरपोर्ट अब हवाई सेवाओं में नई ऊंचाई छू रहा है।
श्रीनगर व मुंबई वाया जौलीग्रांट के बीच हवाई सेवा आज से शुरू
दिल्ली, लखनऊ और बंगलुरु की नियमित सेवाओं के बाद अब जम्मू-कश्मीर राज्य भी उत्तराखंड से जुडऩे जा रहा है। जेट एयरवेज ने मुंबई-श्रीनगर व दिल्ली -श्रीनगर की हवाई सेवा को अब वाया जौलीग्रांट  चलाने का निर्णय लिया है। एयरपोर्ट के निदेशक बी कृष्णकुमार ने बताया कि रविवार से जेट एयरवेज ने अपनी सेवाओं में फेरबदल किया है। 
अब जेट एयरवेज की मुंबई से श्रीनगर जाने वाली सेवा मुंबई से उड़कर प्रात: 11:10 बजे जौलीग्रांट पहुंचेगी। यहां से 11:45 बजे यह सेवा श्रीनगर के लिये उड़ान भरेगी। नई दिल्ली -श्रीनगर के बीच संचालित होने वाली जेट एयरवेज की फलाइट अब जौलीग्रांट से वाया मुबंई के लिए उड़ान भरेगी। श्रीनगर से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दोपहर दो बजकर 10 मिनट पहुंचेगी और यहां से 2:45 बजे में मुबंई के लिए रवाना होगी।  

Related Articles

Back to top button