मनोरंजन

श्लोका के मंडप एंट्री करते देख कुछ ऐसा था आकाश अंबानी का रिएक्शन

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 2019 की सबसे चर्चित शादियों में शामिल रही. 9 मार्च को पारंपरिक रीति रिवाज से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. कपल की आलीशान वेडिंग मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. ग्रैंड वेडिंग का सेलिब्रेशन 3 दिनों तक चला. शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

इन्हीं में से एक वीडियो है, श्लोका मेहता के मंडप पर एंट्री का. शादी के दिन जब दुल्हन के लिबास में श्लोका मेहता मंडप की तरफ आ रही थीं, इस दौरान श्लोका की पहली झलक देखकर आकाश अंबानी का मजेदार और एपिक रिएक्शन देखने को मिला. वीडियो में मंडप में श्लोका मेहता की ग्रैंड एंट्री होती है. दुल्हन को देख आकाश अंबानी एक्साइटेड हो जाते हैं. उनका रिएक्शन क्यूट है. वहीं श्लोका मुस्कुराते हुए एंट्री करती हैं. श्लोका खूबसूरत दिख रही हैं. आकाश और श्लोका की शादी की रस्में निभाते हुए कई वीडियो सामने आए हैं.

https://www.instagram.com/p/Bu5N1vyn_q2/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

मालूम हो कि आकाश और श्लोका की शादी के फंक्शन में फिल्म, खेल, राजनीति और बिजनेस जगत से जुड़े दिग्गजों ने शिरकत की. शादी में सभी बारातियों ने जमकर डांस किया. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने भी डांस किया. नीता ने भगवान कृष्ण को समर्पित करते हुए एक खास डांस परफॉर्मेंस भी दी.

https://www.instagram.com/p/Buy3JISniqb/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

सोमवार को आकाश और श्लोका की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. जहां नामी बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. पार्टी में श्लोका-आकाश कॉर्डिनेटेड आउटफिट अटायर में दिखे. उनकी साथ में फोटो सामने आई है.

Related Articles

Back to top button