अपराधदिल्ली

सड़क पर नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था एक शख्स

नई दिल्ली में एक सुनसान सड़क पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहे एक शख्स को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि रोहिणी के इलाके में एक शख्स सड़क किनारे दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था, तभी एक टेम्पो ड्राइवर की नजर उस पर पड़ गई और उसने उसे पकड़ लिया. उसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसकी धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में शाहबाद डेयरी थाना पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने के बाद मामले की जांच कर रही है.

यह घटना रोहिणी सेक्टर 11 के पास नाले किनारे बनी सुनसान सड़क की है, जहां नाले के पास झाड़ियां हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी गोविन्द रोहिणी के राजपुर गांव का रहने वाला है. वह अपने पड़ोस के ही एक बच्चे को बहला फुसलाकर ले आया और दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन एक टेम्पो चालक की जागरूकता ने इसकी कोशिश नाकाम कर दी.

बता दें कि बाहरी दिल्ली में यह ऐसा पहला मामला नहीं है. यहां बालिग बच्चे और बच्चियों के साथ रेप और दुष्कर्म के मामले आए दिन देखने और सुनाने को मिलते है. जनता की जागरूकता की वजह से एक 10 साल की बच्चे को दुष्कर्म का शिकार होने से बच्चा लिया और हवस के भूखे गोविन्द नाम के इस शख्स को पुलिस की गिरफ्त में पहुंचा दिया.

Related Articles

Back to top button