National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यदिल्ली

सपना चौधरी को लेकर बढ़ा कन्फ्यूजन किस पार्टी में होंगी शामिल

नई दिल्ली : फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आखिर किस पार्टी में जा रही हैं? दो दिनों में कन्फ्यूजन काफी बढ़ गया है। दरअसल, पहले तो उनकी तस्वीर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ आई थी और बताया गया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। बाद में सपना ने साफ इनकार कर दिया और अब एक नई तस्वीर सामने आ गई है। इस तस्वीर में सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के साथ दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के साथ लोग इस पर भी चर्चा कर रहे हैं कि आखिर सपना किस पार्टी में जा रही हैं? दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्वीकार किया है कि कल (रविवार) सपना से उनकी मुलाकात हुई है, दोनों ने साथ खाना भी खाया। ANI से बातचीत में उन्होंने बताया, ‘सपना ने कहा है कि वह आगे जो भी करेंगी मीडिया को बताएंगी। ऐसे में मैं क्या कहूं, जो होगा मीडिया में आएगा।’

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपना ने जिस प्रकार से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उन्होंने कभी कांग्रेस जॉइन नहीं की तो पुरानी फोटो को लेकर कैसे बात फैलाई गई? मनोज तिवारी ने कहा कि सपना चौधरी एक सुपरस्टार हैं और उनकी अनुमति के बगैर कांग्रेस ने फैला दिया कि वह शामिल हो गई हैं और वह प्रचार करेंगी। यह भी कहा गया कि वह मथुरा से चुनाव लड़ेंगी, यह सब बातें कांग्रेस और खासतौर से प्रियंका गांधी की तरफ से आना काफी दुखद है। दरअसल, रविवार दोपहर में मामले में ट्विस्ट तब आ गया जब सपना चौधरी मीडिया के सामने आईं और कहा कि प्रियंका के साथ उनकी तस्वीर पुरानी है और उन्होंने कोई पार्टी जॉइन नहीं की है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी आगे किसी पार्टी में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। हालांकि कुछ देर बाद कांग्रेस पार्टी ने सपना चौधरी का कथिततौर पर भरा हुआ फॉर्म दिखाते हुए दावा किया कि वह अपनी बहन के साथ खुद कांग्रेस की सदस्यता लेने आई थीं। यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी के इस दावे को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि सपना की एक और तस्वीर सामने आ गई। सोमवार सुबह सामने आई तस्वीर में सपना चौधरी मशहूर भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ दिख रही हैं। रविवार शाम में सपना ने मनोज तिवारी से मुलाकात की और दोनों ने साथ डिनर किया।

Related Articles

Back to top button