अजब-गजब

सलमान ने किया कैटरीना कैफ से अपने प्यार का इजहार

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ salman-katrina-7591-1453619314कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते का टूटना अपने आप में एक बड़ी खबर है। हर जगह कैटरीना के रिश्ते पर ब्रेक लगने की वजह से कई अटकलें लगाई जा रहीं हैं और उन अटकलों में कई बार सलमान का नाम भी सामने आता है।लेकिन जहां कैटरीना और रणबीर के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है वहीं सलमान और कैटरीना के साथ होने की खुशी फैंस के चेहरे पर साफ देखी जा रही है।

हाल ही में बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में फिल्म फितूर का प्रामोशन करने के लिए आदित्य कपूर के साथ पहुंची कैटरीना कैफ ने एक बार फिर अपने फैंस को खुश कर दिया है।

सलमान खान ने अपने इस रियलिटी शो में कटरीना कैफ की जमकर तारीफ़ कि कैसे वो बॉलीवुड में आई, उनका सफ़र और आज वो किस मुकाम में हैं ये सभी काफी तारीफ़ के काबिल है। इतना ही नहीं इस शो मे सलमान ने खुद स्वीकार किया कि वह किस तरह कैटरीना के ‘दीवाने’ हैं। ये कारवां यहीं नहीं रुका कैटरीना ने भी माना कि उनके जैसा कोई नहीं हैं और वो उनकी कंपनी को काफी एन्जॉय करती हैं।

ये दोनों एक लम्बे के समय के बाद एक बार फिर से साथ दिखे हैं। खैर कुछ भी हो कैटरीना के बिग बॉस मे शिरकत करने से ये ग्रांड फिनाले और भी रोमांच भरा हो गया था। एक तरफ जहां ‘विनर’ घोषित होना था वहीं दूसरी ओर सलमान और कटरीना की ऑन स्क्रीन जोड़ी कहर ढा रही थी। इन दोनो को एक साथ देखना आपके लिए किसी सपने से कम नहीं रहेगा।

Related Articles

Back to top button