राष्ट्रीय

ससुराल वालों के तानों से तंग आकर इस महिला ने उठाया ऐसा कदम, जानकर कभी नही देंगे ताना

महाराष्ट्र में रायगढ़ पुलिस ने एक पारिवारिक कार्यक्रम के लिए तैयार किए गए भोजन में जहर देकर पांच लोगों की हत्या के आरोप में आज शाम 28 वर्षीय गृहिणी को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रांद्या उर्फ ज्योति सुरेश सुरवासे के परिवार वाले और रिश्तेदार उसके रंग और अच्छा खाना ना पकाने को लेकर ताने मारते रहते थे जिससे परेशान होकर उसने इस जुर्म को अंजाम दिया।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया कि उसने 18 जून को खालापुर तहसील के महाड गांव में एक रिश्तेदार सुभाष माने की पार्टी के लिए तैयार की गई दाल में कथित तौर पर कीटनाशक दवा मिला थी। दाल खाने के बाद सात से 13 साल की आयु के बीच के चार बच्चे और 53 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों में महिला के दो रिश्तेदार शामिल हैं।

आरोपी महिला का कहना है कि वह पिछले दो सालों से अपने रंग की वजह से ससुराल वालों के तानें सुन रही थी। इसी वजह से वह अपने पति, सास और ननद की हत्या करना चाहती थी। सुभाष माणे के घर में आयोजित पूजा का प्रसाद खाने के बाद कई लोगों ने पेट में दर्द होने की शिकायत की और उन्हें उल्टियां होने लगीं। सभी पीड़ितों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां फूड पॉयजनिंग की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई।

रायगढ़ एसपी अनिल परासकर ने बताया, ‘आरोपी महिला को सुभाष माने के घर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपने ससुरालवालों को मारने का सुनहरा मौका मिल गया। उसने एक बाल्टी में कीटनाशक डालकर ननद, सुभाष की पत्नी और बेटी को दाल परोस दी। हालांकि वह पति, सास और सुभाष को दाल नहीं खिला पाई क्योंकि वह पहले ही खाना खा चुके थे।’

Related Articles

Back to top button