मनोरंजन

‘सांड की आंख’ की पहली तस्वीर में उपले थाप रही हैं तापसी और भूमि

तापसी पन्नू के सितारे इन दिनों बुलंदी पर चल रहे हैं. उनकी फिल्म बदला बॉक्सऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है. फिल्म में वे एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आ रही हैं. इससे पहले पिंक में दोनों की जोड़ी ने भी कमाल किया था. बदला ने तो पिंक के रिकॉर्ड को भी धाराशाई कर दिया है. इसके अलावा तापसी के पास एक और नया प्रोजेक्ट आ गया है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी और भूमि की जोड़ी रंग दिखाएगी. फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिससे फिल्म के बारे में क्ल्यू मिल रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल के जरिए एक तस्वीर जारी की है जिसमें दो महिलाएं गांव की महिलाओं की वेशभूषा में कंडे थापती नजर रही हैं. दोनों की बैक फोटो दिखाई दे रही है. कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि फोटो में जो दो महिलाए हैं वे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं. इससे पहले भी फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग संग बैठी नजर आई थीं.

फिल्म की बात करें तो इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी को खुलासा सामने नहीं आया है. तापसी और भूमि दोनों की युवा पीढ़ी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं. दोनों ने पिछले कुछ समय में ही सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है. अब देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म से दोनों की जोड़ी आखिर क्या गुल खिलाती है.

Related Articles

Back to top button