मनोरंजन

साहो में श्रद्धा कपूर के किरदार को लेकर हुआ खुलासा

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बाहुबली के बाद अब साहो को लेकर सिनेप्रेमियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. टॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड भी इस फिल्म को लेकर क्रेजी है और हो भी क्यों ना इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जो प्रभास संग नजर आने वाली हैं. अब इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के किरदार को लेकर एक खुलासा भी हुआ है.

मिड डे में छपी खबर में लिखा गया है कि सूत्रों की मानें तो साहो में श्रद्धा कपूर दोहरे किरदार में नजर आएंगी. इनमें से एक किरदार में उनका एक्शन किरदार देखने को मिलेगा जिसमें वह कई स्टंट सीन्स को अंजाम देती नजर आएंगी और उनका दूसरा किरदार एक डरपोक लड़की का होगा.

बीजेपी महिला नेता, बोलीं- ‘भाड़ में जाए ये पार्टी’

फिलहाल श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के लिए तेलुगू भाषा सीखने की शुरुआत भी कर दी है. इससे पहले ये भी खबरें आईं थी कि फिल्म को लेकर प्रभास और श्रद्धा में आपस में ये डील हुई है कि‍ श्रद्धा प्रभास को हिन्दी सीखाएंगी और प्रभास श्रद्धा को तेलुगू. बता दें कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा को साइन करने से पहले पूजा हेगड़े, सोनम कपूर और अनुष्का शेट्टी को भी अप्रोच किया गया था.

साहो में श्रद्धा कपूर के अलावा और कई बॉलीवुड स्टार्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

जानकारी के अनुसार, साहो का बजट 150 करोड़ रुपए है. इसे तेलुगू, तमिल और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय म्यूजिक दे रहे हैं. साहो अगले साल रिलीज होगी. ये बाहुबली के बाद प्रभास की अगली फिल्म होगी. बता दें कि एसएस राजामौली की एपिक फिल्म बाहुबली के लिए प्रभास ने अपने छह साल दिए थे.

Related Articles

Back to top button